Janjgir Crime : फोन पर कहा- ‘मेरी जान को खतरा’, कुछ देर बाद फंदे पर लटका मिला नाज़नीन का शव, परिजनों ने जताया हत्या का संदेह 

जांजगीर, 16 फरवरी (वेदांत समाचार)। जांजगीर-चांपा जिले के पामगढ़ थाना अंतर्गत चंडी पारा में 28 वर्षीय नाज़नीन परवीन पति शेख मुस्तफा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव फांसी के फंदे पर लटका मिला है। घटना से कुछ मिनट पहले नाज़नीन ने अपने परिजनों को फोन कर कहा था कि उसकी जान पर खतरा है। इस घटना को लेकर मृतिका के परिजनों ने हत्या का संदेह जताया है।

रायगढ़ जिले के धर्मजयगढ़ की रहने वाली नाज़नीन परवीन का विवाह कुछ वर्ष पहले चंडी पारा के शेख मुस्तफा से हुआ था। हाल में ही वह पामगढ़ लौटी थी। मृतका के परिजन सज्जाद खान और फरीदा बेगम ने बताया कि सुबह 8:30 बजे के आसपास उनके पास नाज़नीन का फोन आया था जिसमें वह रो रही थी और अपनी जान पर खतरा बताते हुए यहां से ले जाने की बात कर रही थी। कुछ देर के बाद जब वे यहां पहुंचे तो मालूम हुआ कि उसकी मौत हो गई है। पामगढ़ थाना के पुलिस अधिकारी ने बताया कि 28 वर्षीय महिला का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला है। अकबर अली की रिपोर्ट पर मार्ग कायम किया गया है। विशेषज्ञ डॉक्टर की टीम इस मामले में पोस्टमार्टम कर रही है। रिपोर्ट के आधार पर इस मामले में अगली कार्रवाई की जाएगी।