Rashifal: आज जीवनसाथी की तलाश हो सकती है पूरी, परिवार में रहेगा आनंद

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 15 February 2023)

आज सांसारिक विषयों से दूर रहकर आध्यात्मिक विषयों में व्यस्त रहेंगे. गहन चिंतनशक्ति हर परेशानी में आपकी सहायता करेगी. रहस्यमयी विद्या के प्रति आज आपको अधिक आकर्षण रहेगा. आध्यात्मिक सिद्धि प्राप्त होने का भी योग है. वाणी पर संयम बरतने से परेशानियों से बच सकेंगे. गुप्त शत्रुओं से संभलकर चलें. आज नए काम का प्रारंभ न करें. आकस्मिक धन लाभ हो सकता है.

वृष राशिफल (Vrishabha Rashifal, 15 February 2023)

आज आपको गृहस्थ जीवन में सुख का अनुभव होगा. परिजन तथा निकट के रिश्तेदारों के साथ बाहर जाने का कार्यक्रम बनेगा. किसी छोटी यात्रा का आयोजन हो सकता है. विदेश मेें रहने वाले रिश्तेदारों से बातचीत होगी. आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं. भाग्य मेहरबान रहेगा.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 15 February 2023)

आज का दिन आपके लिए शुभ फलदायी है. घर में शांति और आनंद का वातावरण बना रहेगा. आपके अधूरे काम पूरे होंगे. इससे आप को यश और कीर्ति मिलेगी. आर्थिक लाभ भी मिलेगा. खर्च की मात्रा बढ़ सकती है, परंतु खर्च निरर्थक नहीं जाएगा. शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. स्वभाव में क्रोध की मात्रा बढ़ सकती है. वाणी पर संयम रखें.

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 15 February 2023)

आज का दिन शांतिपूर्ण तरीके से रहें. आज आप का शारीरिक तथा मानसिक आरोग्य अच्छा नहीं रहेगा. शारीरिक रुप से पेट की पीड़ा रहेगी. मानसिक रूप से चिंता में रहेंगे. आकस्मिक खर्च होगा. वाद-विवाद को टालें. यात्रा और नए काम की शुरुआत ना करें.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 15 February 2023)

आज हर मामले में सावधानी बरतें. वाणी और व्यवहार में संयम बरतें. माता के साथ विवाद होने की संभावना है. आपके मन पर वैचारिक रूप से नकारात्मकता छा सकती है. स्थायी संपत्ति के दस्तावेजों पर सावधानीपूर्वक हस्ताक्षर करें. पानी वाली जगहों से दूर रहें. स्वास्थ्य के प्रति आज विशेष ध्यान रखें.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 15 February 2023)

आज शारीरिक ताजगी और प्रसन्नता का अनुभव होने से मन शांत रहेगा. काम में भी सफलता प्राप्त होगी. परिजनों और स्नेहीजनों के साथ संबंधों में मधुरता बनी रहेगी. उनका सहयोग भी आपको प्राप्त होगा. आध्यात्मिक विषय की बातों में सिद्धि प्राप्त होगी.

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 15 February 2023)

मानसिक दुविधा के कारण किसी निर्णय पर आना संभव नहीं हो पाएगा. आज आवश्यक काम की शुरुआत के लिए भी दिन उचित नहीं है. अपने व्यवहार में जड़ता के कारण आपको ही दुख होने की संभावना अधिक है. व्यवहार में हठीलेपन को छोड़ने से परिणाम सकारात्मक आएगा. परिजनों के साथ वाद-विवाद टालें. स्वास्थ्य पर भी ध्यान दें. आर्थिक रूप से लाभ होगा.

वृश्चिक राशिफल (Vrischika Rashifal, 15 February 2023)

आज आपको शारीरिक और मानसिक रूप से प्रसन्नता का अनुभव होगा. परिवार में सुख-शांति का वातावरण रहेगा. मित्रों और स्नेहीजनों के साथ मुलाकात से आनंद होगा. किसी रमणीय स्थल पर प्रवास या पर्यटन की संभावना अधिक है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 15 February 2023)

आज अपनी बोली पर संयम रखें. आपको किसी बात पर गुस्सा भी आ सकता है. इससे किसी के साथ वाद-विवाद हो सकता है. मानसिक रूप से चिंता सताएगी. दुर्घटना से सावधान रहें. आय की अपेक्षा व्यय अधिक रहेगा. परिजनों के साथ मनमुटाव रहेगा. स्वास्थ्य भी बिगड़ सकता है. शांति के लिए ईश्वर की आराधना और आध्यात्मिकता से सहायता मिलेगी.

मकर राशिफल (Makar Rashifal, 15 February 2023)

आज का दिन लाभदायी है. संबंधियों और मित्रों से आनंददायी मुलाकात होगी. विवाहोत्सुकों को इच्छित जीवन साथी मिलने से आनंद में वृद्धि होगी. व्यापार की दृष्टि से भी लाभदायी दिन है. प्रवास या पर्यटन होगा तथा मित्रों से उपहार प्राप्त होंगे. नई वस्तुओं की खरीदारी पर धन खर्च होगा.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 15 February 2023)

आज आपकी शारीरिक और मानसिक स्थिति अच्छी रहेगी. व्यावसायिक क्षेत्र में आपके काम की प्रशंसा होगी, जो कि आपके लिए आनंददायी रहेगी. कार्यालय में सहकर्मियों का भी सहयोग मिलेगा. सामाजिक रूप से मान-सम्मान प्राप्त होगा. मित्रों और परिजनों के साथ आनंदपूर्वक प्रवास कर सकेंगे. आज दिनभर के काम सरलता से पूरे होंगे.

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 15 February 2023)

आज अधिकारियों के साथ संबंधों में दरार न पडे़, इसका ध्यान रखें. शारीरिक शिथिलता और मानसिक चिंता बनी रहेगी. विरोधियों के साथ वाद-विवाद को टालें. वैचारिक स्तर पर नकारात्मकता को दूर कर मानसिक रूप से स्वस्थ होने का प्रयास करें. कहीं घूमने की योजना सफल होगी. व्यापारी वर्ग को व्यापार में अवरोध आने की आशंका बनी रहेगी.