वैलेंटाइन डे पर किस राशि के जातकों का टूटेगा दिल, किन्हें मिलेगा पार्टनर का भरपूर साथ, पढ़ें अपना राशिफल

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 14 February 2023)

आप का आज का दिन आध्यात्मिक दृष्टि से आपको अनूठी अनुभूति कराने वाला रहेगा. आपको रहस्यमयी विद्या आपको आकर्षित करेगी. आज आध्यात्मिक सिद्धि मिलने का भी योग है. दूसरों के प्रति नफरत की भावना पर संयम रखें. नए काम की शुरुआत ना करें. हो सके तो यात्रा स्थगित करें.

वृष राशिफल (Vrishabha Rashifal, 14 February 2023)

आज का दिन शुभ फलदायी है. आज आप शारीरिक रूप से स्वस्थ रहेंगे. मानसिक प्रसन्नता का अनुभव होगा। परिजन तथा निकट के लोगों के साथ अधिक समय गुजरेगा. सामाजिक जीवन में आप सफलता और यश प्राप्त कर पाएंगे. विदेश या कहीं दूर से अच्छे समाचार मिलने के योग हैं. दांपत्य जीवन में मधुरता छलकेगी. वैवाहिक सुख मिलेगा. आकस्मिक धन लाभ होगा.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 14 February 2023)

आज आप का दिन बहुत अच्छा गुजरने वाला है. घर में शांति और आनंद का वातावरण रहेगा. सुखमय प्रसंग बनेगा. खर्च होगा, लेकिन वह निरर्थक नहीं होगा. आर्थिक लाभ की संभावना है. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. काम में यश की प्राप्ति होगी. मित्रों से मुलाकात होगी. रुके हुए काम आसानी से बन पाएंगे. क्रोध की मात्रा अधिक रहेगी. व्यर्थ उग्रता को टालें, नहीं तो काम बिगड़ सकता है. साथी कर्मचारियों का सहयोग मिलेगा. विरोधियों पर विजय मिलेगी.

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 14 February 2023)

आज का दिन आपके लिए थोड़ी सावधानी रखने का है. शारीरिक एवं मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. किसी भी नए काम की शुरुआत के लिए दिन अच्छा नहीं है. मानसिक अशांति और उद्वेग आपके मन पर छाया रहेगा. खिन्नता रहेगी. पेट दर्द, अजीर्ण से आप परेशान रहेंगे. आकस्मिक धन खर्च होगा. प्रिय दोस्त आपके दिल को चोट पहुंचा सकते हैं. आज यात्रा, प्रवास टाल दें.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 14 February 2023)

आज आप शारीरिक रूप से अस्वस्थ तथा मानसिक रूप से चिंतित रहेंगे. घर में स्वजनों के साथ गलतफहमी हो सकती है. माता के साथ किसी बात पर विवाद हो सकता है. घर की महिलाओं के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. सरकारी तथा संपत्ति से संबंधित महत्वपूर्ण पत्रों पर सही या मुहर लगाने में सावधानी रखें.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 14 February 2023)

किसी भी काम में सोच-समझकर आगे बढ़ें. भाई-बहनों के साथ प्यार भरा संबंध बना रहेगा. मित्रों, स्वजनों के साथ मुलाकात होगी. प्रत्येक काम में सफलता मिलने की संभावना है. आर्थिक लाभ की संभावना भी अधिक है. समाज में मान-सम्मान मिलेगा.

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 14 February 2023)

आज आप का मनोबल कमजोर रहेगा. किसी निर्णय पर जाना कठिन हो सकता है. नए काम की शुरुआत ना करें और महत्वपूर्ण निर्णय आज न लें. परिजनों के साथ वाद-विवाद हो सकता है. अपने स्वभाव में जिद्दीपन छोड़ दें. नौकरीपेशा लोग चिंतित रह सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischika Rashifal, 14 February 2023)

आज का दिन आपके लिए शुभ है. शारीरिक तथा मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. परिवार के सदस्यों के साथ आनंदपूर्वक समय बिताएंगे. स्वजनों से भेंट या उपहार मिल सकता है. शुभ समाचार मिलेंगे तथा आनंददायी प्रवास संभव होगा. दोस्तों के साथ बाहर जाने का कार्यक्रम बनेगा.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 14 February 2023)

आज का दिन आपके लिए कठिनाई भरा हो सकता है. परिजनों के साथ बहस होगी. किसी से उग्र व्यवहार के कारण मन दुखी हो सकता है. वाणी पर संयम रखना पडे़गा. मन के आवेश पर अंकुश रखना पडे़गा. दुर्घटना से संभलना होगा. शारीरिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. कहीं आकस्मिक धन खर्च होगा.

मकर राशिफल (Makar Rashifal, 14 February 2023)

मित्रों, संबंधियों से की गई भेंट से आपका दिन आनंदपूर्वक गुजरेगा. सामाजिक क्षेत्र, व्यापार तथा आर्थिक दृष्टि से आपके लिए आज का दिन लाभदायी रहेगा. जीवनसाथी की खोज करने वालों का रिश्ता आज के दिन पक्का होने के योग हैं. प्रवास-पर्यटन का योग है. घर में किसी शुभ प्रसंग की संभावना है.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 14 February 2023)

आज का दिन शुभ फलदायी है. आज प्रत्येक काम में सरलता से सफलता प्राप्त होगी. आप मानसिक रूप से प्रफुल्लित रहेंगे. नौकरी में अधिकारियों की प्रसन्नता के कारण पदोन्नति के योग हैं. बड़ों का आशीर्वाद भी आपके साथ है. धन प्राप्ति का योग है. गृहस्थ-जीवन में आनंद प्राप्त होगा.

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 14 February 2023)

मन की अस्वस्थता के कारण आप आज चिंतित रहेंगे. शरीर में थकान और आलस्य का अनुभव होगा. अधिकारियों के साथ बातचीत में सावधानी रखें. संतान के विषय में आपको चिंता रहेगी. आवश्यक निर्णय लेना आज उचित नहीं है. व्यापारी वर्ग को काम में बाधा आ सकती है. नेगेटिव विचारों से दूरी बनाए रखें.