रामायण से निकलने के बाद ऋतिक रोशन का फोकस Krrish 4 पर, खोज रहे हॉलीवुड डायरेक्टर

Hrithik Roshan Krrish 4 Update: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन को चाहनेवालों की कमी नहीं है. फैंस को हमेशा ऋतिक के अपकमिंग प्रोजेक्ट का इंतजार रहता है. लेकिन ऋतिक साल में ज्यादा फिल्में करने के पक्ष में नहीं रहते हैं. कुछ समय पहले ही ये खबर सामने आई थी कि फिल्म रामायण का वे हिस्सा नहीं होंगे. अब रामायण से निकलने के बाद उन्होंने आगे बढ़ने का फैसला लिया है और अपकमिंग फिल्म क्रिश 4 की तरफ अपना सारा फोकस रख लिया है. फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है. अब इसपर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है.

करीबी सूत्रों से मानें तो रामायण से निकलने के बाद ऋतिक अपनी पूरी ताकत क्रिश 4 की तरफ लगा रहे हैं. फिल्म वीएफएक्स से भरी होगी. पिछले महीने ही उन्होंने अपने पिता राकेश रोशन के साथ मिलकर फिल्म के बारे में बात की और वे इसे जल्द से जल्द शुरू करने को लेकर उत्सुक नजर आए. उन्होंने पेपर पर सारे प्लान तैयार कर लिए हैं और बस अब वे फिल्म को फ्लोर पर उतारने के लिए बेकरार हैं और सही वक्त का इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़े :-Mahashivratri Festival : इस पर्व के दिन क्या करें? बता रहे पंडित शशिपाल डोगरा

डायरेक्टर खोजने जाएंगे विदेश

ऋतिक के पास जब पहले से प्रोजेक्ट्स थे उस दौरान उनके लिए क्रिश 4 प्रॉयोरिटी नहीं थी. लेकिन अब जब वे रामायण का हिस्सा नहीं हैं तो वे क्रिश मूवी पर जल्द से जल्द काम शुरू करना चाहते हैं. वे इस फिल्म के साथ कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं इसलिए हर एक छोटी से छोटी बात का पूरा ध्यान रख रहे हैं. वे इसके लिए हॉलीवुड डायरेक्टर की भी तलाश में हैं. वे इस सिलसिले में कुछ डायरेक्टर्स से मीटिंग करने के लिए लॉस एंजिल्स भी जा सकते हैं.

पिता राकेश रोशन ने भी दिया था अपडेट

इससे पहले ऋतिक ने अपने जन्मदिन के दिन फिल्म को लेकर क्लू दिया था जिसके बाद से फैंस के बीच इस मूवी को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी. बाद में राकेश रोशन ने भी एक मीडिया इंटरैक्शन में फिल्म को लेकर अपडेट दिए थे और कहा था कि जल्द ही इसपर काम शुरू किया जाएगा.