आपकी लव स्टोरी में लगेगा आज रोमांस का तड़का, यात्रा का बन रहा योग, पढ़ें अपना राशिफल…

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 11 February 2023)

व्यापार के लिए आज का दिन लाभदायी है. परिवार का आनंददायी वातावरण भी आपके मन को खुश रखने में सहायता करेगा. घर में सुखदायी घटना घटेगी. शारीरिक स्वास्थ्य में वृद्धि होगी. आपको सहयोगियों का साथ मिलेगा. सामाजिक क्षेत्र में आप को यश-कीर्ति मिलेगी. व्यापार में भागीदारों के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे. जीवनसाथी के साथ सम्बंधों में निकटता आएगी.

वृष राशिफल (Vrishabha Rashifal, 11 February 2023)

आज बौद्धिक चर्चाओं से दूर रहें. विद्यार्थियों के लिए समय कठिन है. मन में चिंता बनी रहेगी. पेट सम्बंधित रोग से भी मन चिंतित रहेगा, परंतु दोपहर के बाद आप थोड़े आलसी बने रहेंगे. हालांकि कोई पुरानी चिंता दूर होगी. लोग आपके काम और व्यवहार की तारीफ कर सकते हैं. महिलाओं को मायके से अच्छे समाचार मिलेंगे.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 11 February 2023)

आज आप में ताजगी का अभाव रहेगा. पारिवारिक सदस्यों के साथ विवाद होने की भी संभावना है. स्थायी संपत्ति को लेकर आज आपके प्रयास सही दिशा में आगे नहीं बढ़ेंगे. आकस्मिक धन की संभावना रहेगी. किसी राजनीतिक और बौद्धिक चर्चा से आज दूर ही रहें.

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 11 February 2023)

किसी भी काम को बिना विचारें ना करें. आज रिश्तेदारों या दोस्तों के साथ मिलना-जुलना हो सकता है. उनके प्रेम से आप में आनंद में वृद्धि होगी. विरोधियों के सामने मजबूत मनोबल से टिके रहेंगे. दोपहर के बाद कुछ प्रतिकूलता रहेगी. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य का ध्यान रखें. माता के स्वास्थ्य के कारण आप चिंतित हो सकते हैं. आर्थिक कष्ट हो सकता है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 11 February 2023)

आज बौद्धिक क्षमता से किसी खास चर्चा में आकर्षण का केंद्र रहेंगे, हालांकि वाद-विवाद टालें. पारिवारिक सदस्यों के साथ अच्छा समय गुजरेगा. आर्थिक लाभ होने की भी संभावना है. दोपहर के बाद आपको विशेष रूप से संभलकर चलने की सलाह दी जाती हैं. भाइयों से लाभ होगा. आध्यात्मिक क्षेत्र में सिद्धि प्राप्त होगी.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 11 February 2023)

आप के वाणी के प्रभाव से कोई विशेष काम कर पाने की स्थिति में रहेंगे. इससे अन्य लोगों के साथ आपके प्रेम संबंध बढ़ेंगे. किसी पर्यटन का कार्यक्रम बना सकते हैं. व्यापार के क्षेत्र में भी आपको लाभ होगा. पारिवारिक वातावरण आनंदमय रहेगा. आर्थिक लाभ की संभावना है. विदेश के साथ व्यापार में सफलता के साथ-साथ लाभ भी मिलेगा. रुचिपूर्ण भोजन मिलेगा.

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 11 February 2023)

क्रोध को वश में रखकर स्वभाव को नरम बनाए रखें. वाणी पर संयम रखने से वातावरण को शांत रखने में आप सफल हो सकते हैं. नियमों से जुड़ी बातों और निर्णयों को सोच-समझकर करें. कोई कन्फ्यूजन हो, तो आज उसे दूर करने का प्रयास करें. खर्च की मात्रा अधिक रहेगी. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य आज बिगड़ सकता है. दोपहर के बाद आपको प्रसन्नता का अनुभव होगा. आर्थिक रूप से लाभ होगा.

वृश्चिक राशिफल (Vrischika Rashifal, 11 February 2023)

जीवनसाथी की तलाश के लिए आज का दिन शुभ है. आय और व्यापार में वृद्धि के योग हैं. मित्रों के साथ प्रवास पर घूमने जा सकते हैं. जहां आपका समय काफी आनंदपूर्वक गुजरेगा. दोपहर के बाद आप के स्वभाव में क्रोध और उग्रता बढे़गी. किसी के साथ गुस्से वाला व्यवहार ना करें. मित्रों के साथ अनबन होने से मानसिक रूप से आप अस्वस्थ हो सकते हैं.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 11 February 2023)

आज आपकी कार्य की योजनाएं अच्छी तरह से पूरी होगी. व्यापार में भी सफलता मिलेगी. कार्यालय में वातावरण अनुकूल रहेगा. परिश्रम के अनुसार पद में भी उन्नति होगी. परिवार में भी आनंद-उल्लास बना रहेगा. मित्रों से हुई भेंट से मन खुश रहेगा. प्रवास और पर्यटन का योग है. आज का दिन धन लाभ के लिए शुभ है. संतान के विषय में शुभ समाचार मिलेंगे.

मकर राशिफल (Makar Rashifal, 11 February 2023)

आज विदेश जाने के इच्छुक लोगों का प्रयास सफल हो सकता है. धार्मिक यात्रा पर जाना होगा. परिजनों में आनंद और उल्लास का वातावरण बना रहेगा. नौकरी में पदोन्नति हो सकती है. अधिकारी आपके काम से खुश रहेंगे. धन के साथ-साथ मान-सम्मान की भी वृद्धि होगी. पिता की ओर से लाभ होगा. गृहस्थ्य जीवन में मनमुटाव हो सकता है.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 11 February 2023)

नए काम शुरू करने के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है. बाहर खाने-पीने से आज आपको बचना चाहिए. अपनी वाणी पर संयम रखने से आप किसी के साथ उग्र चर्चा अथवा मनमुटाव को टालने में सफल हो सकेंगे. दोपहर के बाद किसी बात की प्रसन्नता होगी. स्वास्थ्य में भी सुधार होगा. धार्मिक कार्य तथा धार्मिक प्रवास का आयोजन हो सकेगा. भाई-बहनों से लाभ होने की भी संभावना है. आर्थिक लाभ होगा.

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 11 February 2023)

व्यवसाय में भागीदारी से आप को लाभ होगा. किसी मनोरंजन स्थल पर स्नेहीजनों के साथ जाने का कार्यक्रम बनेगा. दोपहर के बाद परिस्थिति में परिवर्तन का अनुभव आप करेंगे. आज किसी नए काम की शुरुआत ना करें. आज यात्रा को टालना ही बेहतर रहेगा. क्रोध पर संयम रखें.

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]