Raigarh News : कुरकुरे लेने निकले नाबालिग छात्र की पेड़ में लटकी मिली लाश….

रायगढ़ , 09 फरवरी   घर से कुरकुरे खाने निकले कक्षा सातवीं के एक नाबालिग छात्र की नीम पेड़ में साड़ी के फंदे पर संदिग्ध हालत में लटकती लाश मिलने का मामला प्रकाश में आया है। यह दुखद प्रसंग पुसौर थाना क्षेत्र का है। वारदात का सच जानने शव का पुलिस पोस्टमार्टम कराएगी। इस संबंध में थाना प्रभारी नारायण सिंह मरकाम ने बताया कि पुसौर से तकरीबन 25 किलोमीटर दूर ग्राम पुटकापुरी में बुधवार शाम लगभग 4 बजे उस समय सनसनी फैल गई, जब गांव के बाहर खेत खार स्थित नीम पेड़ में साड़ी के टुकड़े से बंधे फंदे पर एक बालक की संदिग्ध परिस्थितियों में झूलती लाश मिली। मृतदेह को देखने भीड़ लगी तो उसकी शिनाख्त गांव के ही रामचरण सिदार के 14 वर्षीय पुत्र नवीन के रूप में हुई।

ऐसे में मृतक बालक के परिजनों ने मौके की नजाकत को भांप इसकी सूचना पुसौर थाने में दी। वहीं, उपनिरीक्षक हेमसागर पटेल ने घटना स्थल का जायजा लेते हुए शव को नीचे उतरवाते हुए उसे नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजवाया ताकि पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा सके। चूंकि बालक की लाश को पेड़ पर लटकते देख ग्रामीणों को आशंका हुई कि नवीन की जघन्य हत्याकर शव को फांसी पर चढ़ा दिया गया, ताकि मुल्जिमों का गुनाह छिप सके इसलिए वर्दीधारियों ने मौके का बारीकी से अवलोकन भी किया।

यह भी पढ़े:-चलती गाड़ी में युवती से रेप की कोशिश, छुए प्राइवेट पार्ट, दो गिरफ्तार

पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में यह जानकारी सामने आई कि मजदूरी करने वाले रामचरण का बेटा नवीन सिदार कक्षा सातवीं में पढ़ता था। बुधवार दोपहर लगभग ढाई बजे वह घर से यह कहते हुए निकला कि वह कुरकुरे लेने दुकान जा रहा है मगर घंटेभर बाद भी वह वापस नहीं लौटा। फिक्रमंद सिदार परिवार नवीन को बस्ती से खोजते हुए खेत खार में पहुंचे तो वह मृत मिला। नाबालिग छात्र ने खुदकुशी की या फिर वह किसी अनहोनी का शिकार हुआ, इसकी असलियत जानने के लिए पुसौर पुलिस मर्ग कायम करते हुए पीएम कराएगी।