आज का राशिफल 8 जनवरी 2023

आज का राशिफल 8 जनवरी 2023
मेष
आपको छोटी-छोटी बातों चिड़चिड़ापन लगेगा। किसी कार्य के नहीं होने से गुस्सा आ सकता है।दिन की शुरुआत में कुछ गड़बड़ी हो सकती है।कारोबार में मंदी के चलते नुकसान होने की संभावना है। चिंता बढ़ेगी। पुरखौती जमीन-जायदाद को लेकर विवाद के मामले उलझेंगे। शुगर के रोगियों को अपनी सेहत और खानपान को लेकर सतर्क रहना होगा।
वृषभ
मार्केटिंग से जुड़े बिजनेस में जातकों को लाभ मिलेगा। वृषभ राशि के जातकों के लिए सकारात्मक रहेगा। अच्छी खबर मिलेगी। नए स्रोत से आय होगी। अपनी प्रतिभा से दूसरों को प्रभावित करेंगे। बच्चोंं के करियर को लेकर समस्या दूर होगी। जीवनसाथी से सलाह काम आएगी। सभी को साथ लेकर काम करें। पारिवारिक सामंजस्य बना रहेगा।
मिथुन
किसी बात को लेकर कलह क्लेश हो सकता है साहित्यकारों के मन में रचनात्मक विचार उठेंगे। मित्रों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं।पारिवारिक जीवन में तूफान की स्थिति रहेगी।परिस्थिति अनुसार अपने व्यवहार में भी परिवर्तन लाना आवश्यक है। सेहत ठीक रहेगी। नए काम से अच्छा खासा लाभ हो सकता है। आपकाे कार्यस्थल पर खुशी मिलेगी।
कर्क
आपके कार्य व्यवहार की सराहना होगी। लाइफ पार्टनर के साथ काफी रोमांटिक वक्त बीतेगा। आमदनी बढ़ाने के के नये स्रोत मिल सकते हैं। नये कारोबारी डील होगी जो भविष्य के लिए फायदेमंद रहेगी।प्रभावशाली लोगों से मुलाकात काफी लाभदायक रहेगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। किसी काे दान कर सकते हैं। यथासंभव जरूरी खर्च ही करें।
सिंह
गुप्त बाधाएं आपके दिक्कत में डाल सकती हैं। लोगों को सावधान रहना होगा।सेहत को लेकर सावधान रहें। आपके बने बनाये काम बिगड़ेंगे। रिश्तेदारों के साथ झड़प हो सतकी है। पति-पत्नी एक दूसरे के प्रति अपना व्यवहार नरम रखें। कारोबार में प्रयोग न करें। पारिवारिक दिक्कतों को सतर्कता से सुलझाने का प्रयास करें। ।
कन्या
परिवार में मांगलिक आयोजन की तैयारी में जुटेंगे।आपके सभी काम सुचारू रूप से चलेंगे। दिन कन्या राशि के जातकों के लिए शुभ रहेगा। दोस्तों से आपके सम्बन्ध मधुर और सद्भाव रहेगा। वैवाहिक सम्बन्धों को लेकर तनाव दूर होने की संभावना है।। प्रतिद्वंदियों पर जीत हासिल करेंगे। दफ्तर में आपकी सराहना होने की संभावना है।
तुला
उधार की रकम लौटाने का दबाव रहेगा। जिम्मेदारियों को निष्ठापूर्वक निभाने चाहिये। दिन किसी दिक्कत में बीतेगा। विदेशी संस्थान से जॉब के ऑफर मिलेंगे। आपका दिन सामान्य रहेगा। नौकरीपेशा लोगों को दफ्तर में किसी समस्या का सामना करना पड़ सकता है। परिवार की जरुरतों को पूरा करने में ज्यादा धन खर्च होगा। मूवी देख सकते हैं।

वृश्चिक
अपने कार्यस्थल में में शानदार परिणाम हासिल कर सकते हैं। दिन काफी अच्छा होने वाला है।नौकरीपेशा लोगों कों को आज शुभ सूचना मिलेगी। वेतन बढ़ने की संभावना है।आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा। परिवार में आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। तनाव की स्थिति कम होगी। आपकी पूछपरख बढ़ सकती है। किसी काम से बाहर जाने का प्लान बनेगा।
धनु
साथ काम करने वालों के कारण मूड खराब होगा। किसी काम में असफलता हासिल होने से आपका मन व्यथित होगा।विद्यार्थियों को इच्छानुसार कामयाबी नहीं मिलेगी। सेहत को सुधारने के लिए पर्याप्त मात्रा में करना चाहिये। किसी अन्य को देखकर उसका अनुसरण करने का प्रयास न करें। जल्दबाजी से हानि होगी।
मकर
युवा वर्ग की उच्च शिक्षा में आ रही अड़चनें दूर होगी। आपको कार्यस्थल पर दिक्कतों को दूर करने में सहयोगियों से मदद मिलेगी।पैतृक सम्पत्ति प्राप्त हो सकती है। बिजनेस लक्ष्यों को लेकर योजना बना सकते हैं।आपको मनचाहे व्यंजन का स्वाद लेने का मौका मिल सकता है। जोखिम लेने से बचें। वाहन सावधानी से चलाएं।
कुंभ
सकारात्मक रहेंगे। संघर्ष का फल मिलेगा। अपना व्यवहार बहुत ही अच्छा रखें। बिजनेस, करियर को लेकर आपकी चिंता दूर हो सकती है। ऑफिस में सब आपके पक्ष में रहेगा। रुके हुआ काम होता दिख रहा है। सोशल मीडिया पर अधिक लोगों से सम्पर्क न रखें। जीवनसाथी की मदद मिलेगी। मित्रों के साथ किसी काम की शुरूआत कर सकते हैं।
मीन
संतान के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी।आपको किसी को सलाह देने से बचना चाहिए। पारिवारिक जीवन के कलह क्लेश दूर करने के प्रयास कर सकते हैं।युवा करियर को लेकर सतर्क रहेंगे। जल्दबाजी में व्यावसायिक निर्णय लेने से बचें। किसी के प्रति आकर्षित रहेंगे। लाभ के अवसर आएंगे। धार्मिक कार्यों में हिस्सा लेंगे।