सूरजपुर ,07 फरवरी । जनदर्शन में कलेक्टर इफ्फत आरा ने रूबरू होकर दूरस्थ क्षेत्रों से आए आम लोगों की समस्याओं और शिकायतों से संबंधित 72 आवेदनों को पूरी गंभीरता से सुना। उन्होंने जनदर्शन में प्राप्त आवेदनों का समय सीमा के भीतर निराकरण करने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। जनदर्शन में राजस्व विभाग अंतर्गत सीमांकन, में नामांतरण, बंटवारा, त्रुटि सुधार, जमीन विवाद जैसे आवेदन प्राप्त हुए उन्होंने राजस्व अमला को नियमानुसार आवश्यक कार्यवाही कर निराकरण करने के निर्देश दिए है।
यह भी पढ़े :-शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को मिला नेशनल क़्वालिटी अश्योरेन्स स्टैंडर्ड का प्रमाण पत्र
जनदर्शन में ट्राई साइकिल, राशन कार्ड, बेजा कब्जा, त्रुटि सुधार, मजदूरी भुगतान, नक्शा दुरुस्तीकरण, सड़क निर्माण, नामांतरण संशोधन, श्रमिक पंजीयन, फर्जी पट्टा निरस्तीकरण, वृद्धा पेंशन, एरियर भुगतान, हैंडपंप खुदाई, उराव समाज द्वारा कब्रिस्तान की मांग, पंच को मानदेय नहीं मिलने की शिकायत, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की नियुक्ति जैसे आवेदन भी प्राप्त हुए। आवेदन का अवलोकन कर पात्रता अनुसार निराकरण करने निर्देशित किया। इस दौरान जिला पंचायत सीईओ लीना कोसम, संयुक्त कलेक्टर नरेंद्र पैकरा,डॉक्टर प्रियंका वर्मा, एसडीएम रवि सिंह, सागर सिंह राज, उत्तम रजक, दीपिका नेताम, एसपी कार्यालय डीएसपी नंदनी ठाकुर, डिप्टी कलेक्टर नंदजी पांडे एवं विभाग के समस्त अधिकारी उपस्थित थे।
[metaslider id="347522"]