विनोद कांबली के खिलाफ पत्नी ने पुलिस में की शिकायत, पुलिस ने की FIR

दिल्ली ,05 फरवरी  भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी विनोद कांबली की पत्नी ने मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ शराब के नशे में कथित रूप से गाली देने और मारपीट करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है।विनोद कांबली की पत्नी की शिकायत के आधार पर मुंबई पुलिस ने उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 324 और 504 के तहत मामला दर्ज किया है। कांबली की पत्नी ने आरोप ने लगाया है कि विनोद कांबली ने उनपर कुकिंग पैन का हैंडल फेंका, जिसके कारण उसे सिर में चोट लग गई। 

कांबली की वाइफ के मुताबिक, यह घटना शुक्रवार दोपहर 1 बजे से 1.30 बजे के बीच हुई, जब कांबली कथित तौर पर शराब के नशे में बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर पहुंचे और अपनी पत्नी को गालियां दीं। इसके बाद वह दौड़कर किचन में गया और कुकिंग पैन का हैंडल लेकर मेरी तरफ फेंक दिया। बांद्रा पुलिस के एक अधिकारी ने बताया की पुलिस के पास आने से पहले विनोद कांबली की पत्नी ने अपना भाभा अस्पताल में इलाज कराया. इसके बाद कांबली की वाइफ पुलिस स्टेशन आईं और पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। बांद्रा पुलिस के मुताबिक विनोद कांबली के खिलाफ आईपीसी की धारा 324 और 504 के तहत मामला दर्ज किया गया है।  बता दें कि पूर्व क्रिकेटर और उनकी पत्नी के बीच झगड़े का गवाह उनका 12 साल का बेटा बना है, जो ये सब देख डरा-सहमा था। 

यह भी पढ़े :-केंद्र सरकार ने Supreme Court में 5 नए जजों की दी मंजूरी, कल लेंगे शपथ…

कांबली की वाइफ एंड्रिया ने पुलिस से अपनी शिकायत में कहा, ‘वह मुझे डराते-धमकाते है।  मुझे और मेरे बच्चे को गालियां देते हैं, यहां तक कि मारते भी हैं. कुकिंग पैन से मारने के बाद उन्होंने हमें बल्ले से भी पीटा। ‘ गौरतलब है कि विनोद कांबली को इससे पहले बीते साल फरवरी में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। तब उन्होंने शराब के नशे में अपनी गाड़ी से एक दूसरी गाड़ी को टक्कर मार दी थी।