आज व्यापार और नौकरी में मिलेगी तरक्की, परिवार में रहेगा आनंद, पढ़ें अपना राशिफल…

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 03 February 2023)

आज आप का दिन शुभ फलदायी होगा. विचारों में अति शीघ्र परिवर्तन आने की वजह से महत्वपूर्ण डिसीजन लेने में थोड़ी दिक्कत होगी. व्यापार या नौकरी के लिए किसी मीटिंग में शामिल हो सकते हैं. लेखन कार्य के लिए दिन अच्छा है. किसी भी महिला के साथ विवाद में न उतरें. परिजनों के साथ शाम का समय अच्छा गुजर सकता है.

वृष राशिफल (Vrishabha Rashifal, 03 February 2023)

आज आपको मन को स्थिर बनाए रखने का प्रयास करना चाहिए. मनोदशा कमज़ोर रहेगी. समझौतावादी प्रवृत्ति रखने से आपको नुकसान नहीं होगा. आज संभव हो, तो प्रवास को टालें. लेखक, कलाकार एवं सलाहकारों के लिए दिन बहुत अनुकूल है. किसी नए काम की शुरुआत आज बिल्कुल ना करें.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 03 February 2023)

आज भाग्यवृद्धि का दिन है. स्वादिष्ट और उत्तम भोजन की प्राप्ति होगी. आज आप अपने लिए नए वस्त्र और आभूषण खरीदने में व्यस्त रहने वाले हैं. स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा. धन का अधिक व्यय न हो, इसका ध्यान रखें. उपहार मिलने से मन आनंदित होगा. नेगेटिव विचारों को मन में न आने दें, अन्यथा आपके काम सफल होने में दिक्कत आएगी.

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 03 February 2023)

आज मन में किसी बात की उलझन रहेगी. नकारात्मक विचार आपको परेशान कर सकते हैं. परिजनों से मनमुटाव हो सकता हैं. पारिवारिक कामों के पीछे खर्च हो सकता है. वाणी पर संयम रखें. मन में किसी के प्रति कोई दुर्भावना हो, तो आज उसे दूर करें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. मानहानि एवं धन हानि हो सकती है. अपनी वाणी पर संयम रखें.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 03 February 2023)

आज का दिन लाभदायी है. मित्रों से लाभ होने की संभावना है. किसी सुंदर स्थल पर घूमने जाने का योग बन रहा है. कन्फ्यूजन की स्थिति में रहेंगे. अति महत्वपूर्ण निर्णय अभी टाल दें, तो बेहतर होगा. अधिकतर समय किन्हीं विचारों में आप खोए रहेंगे. व्यापार में आर्थिक लाभ होने की संभावना है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 03 February 2023)

आज का दिन शुभ फलदायी है. नए काम की अच्छी शुरुआत कर पाएंगे. व्यापार एवं नौकरीपेशा लोगों के लिए भी समय बहुत अच्छा है. व्यापार में लाभ एवं नौकरी में पदोन्नति का योग बन रहा है. पिता से लाभ होने की संभावना है. परिवार में आनंद का वातावरण बना रहेगा.

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 03 February 2023)

व्यावसायिक क्षेत्र में लाभ की संभावना है. नौकरी और व्यापार में सहकर्मियों से पूरा सहयोग मिलेगा. लंबी यात्रा और किसी धार्मिक स्थल पर जाने कार्यक्रम बन सकता है. लेखन कार्य एवं बौद्धिक क्षेत्र में आप सक्रिय रहेंगे. विदेश से मित्रों और स्नेहीजनों के समाचार मिलने से आनंद की प्राप्ति होगी. शारीरिक अस्वस्थता का अनुभव होगा.

वृश्चिक राशिफल (Vrischika Rashifal, 03 February 2023)

आज का दिन शांतिपूर्वक और सावधानीपूर्वक गुजारने की सलाह आपको दी जाती है. नए काम में असफलता के योग हैं, इसलिए कोई नया काम शुरू ना करें. क्रोध पर संयम रखें. नियम विरोधी एक्टिविटी से दूर रहें. खर्च के बढ़ जाने से आर्थिक संकट भी खड़ा हो सकता है. ऐसे में हर काम सावधानी से करें.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 03 February 2023)

आज का दिन आनंदपूर्वक बीतेगा. मनोरंजन के प्रसंग से आपका मन खुश रहेगा. नए मित्रों के मिलने से आपको आनंद मिलेगा. मित्रों के साथ प्रवास, पर्यटन का आयोजन हो सकता है. लेखन कार्य के लिए दिन बहुत अनुकूल है. साझेदारी से लाभ होने की संभावना है. घर-परिवार में वातावरण अच्छा बना रहेगा, इससे आपका मन खुश रहेगा.

मकर राशिफल (Makar Rashifal, 03 February 2023)

आपके व्यापार के लिए दिन अच्छा है. बिजनेस को बढ़ाने के लिए आप कोई विशेष प्रयास करेंगे. धन के लेन-देन में सरलता रहेगी. घर में शांति और आनंद का वातावरण बना रहेगा. आवश्यक कारणों के पीछे धन खर्च होगा. नौकरी में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. विदेशी व्यापार बढे़गा. शत्रुओं पर विजय मिलेगी. आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 03 February 2023)

आज कोई भी नया काम शुरू ना करें. जल्दी-जल्दी काम करने से आप नुकसान उठा सकते हैं. महिलाओं को अपनी वाणी पर संयम रखना होगा. यात्रा को टालना आपके लिए हितकर रहेगा. संतान की चिंता रहेगी. दोपहर बाद क्रिएटिव काम में आपकी रुचि बनी रहेगी. बौद्धिक चर्चा में भाग लेने का अवसर मिल सकता है. आकस्मिक खर्च का योग है. पेट से सम्बंधित बीमारी हो सकती है.

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 03 February 2023)

आज का दिन अरुचिकर घटनाओं के कारण उत्साहजनक नहीं रहेगा. घर में परिवार वालों के साथ वाद-विवाद होगा. माता के स्वास्थ्य की चिंता आपको रहेगी. किसी बात को लेकर मन परेशान रहेगा. शारीरिक एवं मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. इस कारण अनिद्रा सताएगी. महिलाओं के साथ बातचीत में सावधानी बरतें. धन की हानि हो सकती है. नौकरी करने वालों को किसी बात की चिंता रहेगी. स्थायी संपत्ति, वाहन आदि के कामकाज में सावधानी बरतें.