Urfi Javed के कपड़े पहन कर पार्टी में पहुंची मलाइका अरोड़ा! ब्रालेस ट्रांसपेरेंट टॉप में देख फैंस के उड़े होश…

Malaika Arora Copied Urfi Javed Dress: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने बोल्ड ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं इन दिनों फैशन को लेकर उर्फी जावेद लगातार मलाइका को टक्कर देती नजर आ रही हैं। इसी बीच अब मलाइका, उर्फी की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। बता दें, मलाइका ने अपनी बहन अमृता अरोड़ा के जन्मदिन पर उर्फी की ड्रेस को कॉपी किया है। इसी बात को लेकर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की बहन एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा की बर्थडे पार्टी एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने घर पर दी थी। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे। ऐसे में मलाइका भी अपनी बहन की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए करीना के घर पहुंची। इस दौरान मलाइका ने जो ड्रेस पहनी थी सेम वैसी ही ड्रेस हाल ही में उर्फी ने पहनी थी। मलाइका ने देखकर लोगों को तुरंत उर्फी की याद आ गई है। मलाइका की ड्रेस को लेकर अब लोग कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/CoFsG_PjkYf/?utm_source=ig_web_copy_link

ब्रालेस होकर पहनी टॉप

मलाइका के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने ब्रालेट होकर ट्रांसपेरेंट टॉप पहना है। उनका ये टॉप ब्लैक एंड व्हाइट कलर का है, जो काफी ज्यादा ट्रांसपेरेंट है। मलाइका का नीचे का लुक उर्फी से काफी अलग है। बाकी उनकी और उर्फी की टॉप बिल्कुल सेम है। मलाइका ने नीचे जींस पहनी है, बल्कि उर्फी का टॉप और पैंट दोनों सेम था।

मलाइका अरोड़ा अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल की जा रही हैं। उनके इस वीडियो पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘इसको बहुत एटिट्यूड है, ओवरएक्टिंग करती है बकवास लड़की।’ एक ने लिखा, ‘उर्फी अब सभी बॉलीवुड अभिनेत्रियों के लिए नई रोल मॉडल बन गई हैं।’ एक ने कहा, ‘उर्फी आ गई है… आप उसे पसंद करते हैं, उससे नफरत करते हैं, आप उसे अनदेखा नहीं कर सकते।’ इस तरह के कई और कमेंट मलाइका के इस वीडियो पर आ रहे हैं।