Blood Donation : राव युवा मितान क्लब द्वारा लगाया गया रक्तदान शिविर, 55 साल से अधिक आयु के पांच लोगों ने किया रक्तदान…20 महिलाएं शामिल

बिलासपुर, 28 जनवरी। शहर के बड़ी संख्या में युवाओं ने पूरे जज़्बे के साथ बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। कुल 172 रक्तदाताओ ने रक्तदान किया। रक्तदाताओ का उत्साह बढ़ाने के लिए कार्यक्रम में अतिथि के रूप में राव युवा मितान के जिला समन्वयक एवं पूर्व पार्षद एसडी कार्टर ( रेड्डू ) उपस्थित थे। इस अवसर पर महेंद्र गंगोत्री, तनमीत छाबड़ा, अरविंद शुक्ला, संत निरंकारी मिशन के जोनल इंचार्ज सुंदर श्याम उपस्थित थे। शेख गफ्फार की स्मृति में राव युवा मितान क्लब द्वारा रक्तदान शिविर लगाया गया। जिसमें 172 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया। शिविर में 55 साल से अधिक आयु के पांच लोगों ने भी रक्तदान किया। 20 महिलाएं भी शामिल थी।

READ MORE : Health Tips : तेजी से बढ़ता जा रहा है वजन? कहीं आप भी तो नहीं कर रहे हैं ऐसी गलतियां

जज़्बा एजुकेशन एंड वेलफेयर सोसायटी, फ्रेंड्स फारएवर टीम तारबाहर, शांता फाउंडेशन, रोटरी क्लब आफ बिलासपुर रायल, आल इंडिया लिनेस क्लब सत्कार बिलासपुर के सहयोग से विशाल स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। गणतंत्र दिवस और वसंत पंचमी के अवसर पर आयोजित यह शिविर सीएमडी चौंक स्थित आईएमए हाल में हुआ।

कार्यक्रम के संयोजक जयपाल निर्मलकर, संजय मतलानी थे। शिविर में रक्तदाताओ के हीमोग्लोबिन की जांच, ब्लड ग्रुप जांच, वजन व अन्य स्वास्थ्य जांच की सुविधा उपलब्ध कराई गई थी। संयोजक अभिलाष रजक ने बताया कि शिविर में युवाओं का उत्साह देखते ही बन रहा था।