Pathan  चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर शाहरुख खान का जलवा, पठान की सफलता के बीच किंग खान ने दी ये सलाह

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क,  बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान ने चार साल बाद फिल्म ‘पठान’ से बड़े पर्दे पर वापसी की है. उनके आते ही उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर हंगामा कर दिया। फिल्म ने दो दिनों के भीतर दुनिया भर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और अब 250 करोड़ का आंकड़ा पार करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

‘पठान’ जिस रफ्तार से आगे बढ़ रही है उसे देखकर लगता है कि ये फिल्म लंबी रेस का घोड़ा साबित होने वाली है. वहीं फिल्म की सफलता का स्वाद चख चुके शाहरुख ने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को एक सलाह दी है. शाहरुख खान ने चार साल बाद बॉक्स ऑफिस पर बड़े पर्दे पर वापसी की है। यूजर्स उनकी फिल्म पठान को खूब पसंद कर रहे हैं. ‘पठान’ को मिल रहे लोगों के प्यार के बीच किंग खान ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया, जिसके जरिए उन्होंने अपने चाहने वालों को कुछ सिखाने की कोशिश की है.

Movie trailer of Pathaan, starring Shah Rukh Khan and Deepika Padukone, is  here

शाहरुख ने दी थी ये सलाह
गतका फिल्म का डायलॉग लेते हुए किंग खान ने लोगों से कहा, ‘मैंने अभी स्विम बैक के लिए कुछ भी बचाया है। मुझे लगता है कि जीवन ऐसा ही है…आप अपनी वापसी की योजना नहीं बनाते…आप आगे बढ़ते रहने के लिए बने हैं। कभी वापस मत आना…बल्कि जो तुमने शुरू किया है उसे पूरा करने की कोशिश करो। 57 वर्षीय व्यक्ति की सलाह।