उर्फी जावेद को नहीं मिल रहा मुंबई में घर, अमिताभ बच्चन को साउदी अरब में मिला बड़ा सम्मान

Today Entertainment News: एंटरटेनमेंट जगत से आज कई बड़ी खबरें सामने आई हैं। जहां एक तरफ शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। लोग इस मूवी को काफी पसंद कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि शाहरुख खान की पठान बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई करने वाली है। साउथ से लेकर नॉर्थ बेल्ट तक के लोग इस मूवी पर प्यार लुटा रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की मूवी किसी का भाई किसी की जान का टीजर भी आउट हो गया है। इस टीजर में भाईजान एक्शन करते नजर आ रहे हैं। इस रिपोर्ट में आपको 5 बड़ी खबरें पढ़ने को मिलेंगी।


उर्फी जावेद को नहीं मिल रहा मुंबई में घर
टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने फैंस के साथ बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके चाहने वाले खूब पसंद करते हैं। हालांकि उनकी ड्रेंसिंग की वजह से लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी करते हैं। इस बीच उर्फी का एक ट्वीट सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपना दर्द बयां किया है। उर्फी ने लिखा, ‘मुस्लिम मकान मालिक मुझे मेरे कपड़ों की वजह से घर किराए पर नहीं दना चाहते। हिंदू मकान मालिक मुझे इसलिए घर नहीं देना चाहते क्योंकि मैं मुस्लिम हूं। कुछ मकान मालिकों को इस बात का डर लगता है कि मुझे धमकियां मिलती हैं। मुंबई में एक किराए का अपार्टमेंट ढूंढना कितना मुश्किल है।’


अमिताभ बच्चन को साउदी अरब में मिला बड़ा सम्मान
बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। अमिताभ भारतीय सिनेमा को आगे बढ़ाने में अहम भूमिका निभाई है इस वजह से सभी लोग उनका दिल से सम्मान करते हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपने शानदार काम से योगदान दिया है। हाल ही में साउदी अरब में अमिताभ बच्चन को सम्मानित किया गया है। बॉलीवुड के शहंशाह यानी अमिताभ को ‘लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड’ से सम्मानित किया गया। अमिताभ ने इसका वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।
कंगना रनौत की हुई ट्विटर पर वापसी
बॉलीवुड की पंगा गर्ल यानी कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वो हर मुद्दे पर अपनी राय देती हैं। हालांकि कई बार इस वजह से उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के फैंस के लिए खुशखबरी है। वह ट्विटर पर पूरे डेढ़ साल बाद वापस आ गई हैं। एक्ट्रेस ने फर्स्ट ट्वीट कर लिखा है- हेलो दोस्तो… बता दें कि साल 2021 मई में कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हो गया था। उन्होंने बंगाल इलेक्शन के दौरान होने वाली हिंसा के खिलाफ विवादित बयान दे दिया था।
स्मृति ईरानी से मिलने पहुंचे मनीष पॉल
बॉलीवुड एक्टर मनीष पॉल का एक सोशल मीडिया पोस्ट इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें वो केंद्रीय महिला और बाल विकास अल्पसंख्यक मंत्री स्मृति ईरानी के साथ नजर आ रहे हैं। हाल ही में मनीष पॉल, केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी से मिलने उनके आवास दिल्ली पहुंचे। जिसकी तस्वीर मनीष ने अपनी सोशल मीडिया पर शेयर की हुई है।
वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी को पूरे हुए दो साल
बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल ने अपनी शादी की दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है। सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इस कपल ने जनवरी 2021 में अलीबाग में शादी की थी। वरुण ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में वरुण पत्नी नताशा और अपने डॉग के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए वरुण ने लिखा, ‘मैं उनके साथ बिताए समय को काउंट नहीं कर रहा हूं।’ बता दें कि वरुण के इस पोस्ट पर सामंथा रुथ प्रभु ने कमेंट कर दोनों की शुभकामनाएं दी है।