इंदौर आ रहे खिलाड़ियों से अच्छा व्यवहार करें, ज्यादा किराया न लें – RTO

इंदौर, 22 जनवरी । इस माह के अंत इंदौर में होने जा रहे खेलो इंडिया में हिस्सा लेने आ रहे खिलाड़ियों से अच्छा व्यवहार करें। उन्हें सही जगह पर ले जाएं, उनसे ज्यादा किराया न लें। आप लोग बेहतर नागरिक होने का उदाहरण प्रस्तुत करें। वे हमारे मेहमान हैं, आप भी उनका ध्यान रखें।

आरटीओ प्रदीप शर्मा ने बैठक में इंदौर के रिक्शा चालकों से यह बात कही। उन्होंने बस संचालकों के साथ भी बैठक की। शर्मा ने कहा कि इंदौर में बड़ा आयोजन होने जा रहा है। इसमें हमारी छवि बेहतर रहनी चाहिए। शहर में आते ही खिलाड़ियों का सबसे पहला संपर्क आपसे ही होगा, इसलिए आप लोग इस बात का ध्यान रखें कि आपके व्यवहार से शहर की छवि खराब न हो। आप लोग उनसे ज्यादा किराया न लें। किसी को ऐसा न लगे कि रिक्शा चालक ने उन्हें ठग लिया है। रिक्शा चालकों ने बेहतर सहयोग करने की बात कही।

READ MORE : जूटमिल बना रायगढ़ जिले का 16वां थाना, SSP अभिषेक मीना ने किया विधिवत उद्धघाटन

प्रवासी भारतीय सम्मेलन में अच्छा काम किया

आरटीओ शर्मा ने कहा प्रवासी भारतीय सम्मेलन में भी हमने मेहमानों की बेहतर सेवा की है। रिक्शा चालकों ने आरटीओ को कुछ वीडियो भी दिखाए, जिसमें विदेशी मेहमान उन्हें धन्यवाद दे रहे हैं। रिक्शा चालकों ने यह प्रस्ताव भी दिया कि वे खिलाड़ियों को निश्शुल्क यात्रा करवा दें। इस पर आरटीओ शर्मा ने कहा कि ऐसा न करें। बस इतना ध्यान रखें कि उनसे ज्यादा रुपये न लें।

READ MORE : “धान का कटोरा चार सालों में बन गया धान की कोठी”, धान बेचने वाले किसानों में देश में सबसे ज्यादा छत्तीसगढ़ के…CM Bhupesh Baghel ने एक और उपलब्धि पर किसानों को दी बधाई

खिलाड़ी के उतरने के बाद रिक्शा जरूर चेक कर लें

आरटीओ ने कहा कि कोई खिलाड़ी अगर रिक्शा में अपना सामान भूल जाता है, तो इसका भी ध्यान रखें। खिलाड़ी के उतरने के बाद आप एक बार आटो रिक्शा को चेक कर लें। इस पर रिक्शा चालकों ने कहा कि हम लोग ईमानदारी से काम करते हैं। पिछले दिनों एक तहसीलदार अपना बैग और लैपटाप भूल गए थे, जिसे हमने तुकोगंज थाने में जमा करवाया था।