पिता द्वारा स्कूल से बच्चे को घर ले जाकर बंद कमरे में बेदम धुनाई,मामला दर्ज….

खरसिया , 22 जनवरी । छाल थाना क्षेत्र के बरभौना गांव से एक मामला सामने आया है कि शुक्रवार दोपहर स्कूल में खेलते हुए गिरने से एक बच्चे को चोट लगी। वहीं चोटिल बच्चे के पिता द्वारा स्कूल स्टाफ के सामने ही बेटे को स्कूल के क्लासरूम से मारते हुए जबरन अपने घर ले जाया गया और उसे एक कमरे में बंद कर उसकी बेदम धुनाई कर दी। इस घटना से मासूम बच्चे को काफी चोटें आई हैं। छाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बाल संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ित परिजन की शिकायत पर शनिवार को बीईओ ने मामले की जांच की। वहीं भरोसा दिलाया कि स्कूल स्टाफ की लापरवाही पर कार्रवाई की जाएगी। शुक्रवार को लगभग 12:00 बजे छोटेब्रेक में 2 बच्चे खेल रहे थे।

उसमें एक बच्चा गिर पड़ा और उसके घुटने छिल गए। वहीं चोटिल बच्चे के पिता यशवंत डनसेना को सूचना दी गई। फिर यशवंत ने आव देखा ना ताव, स्कूल जा पहुंचा और अपने बेटे के साथ खेल रहे बालक ओमप्रकाश डनसेना को उठाया और मारते मारते बाहर ले जाने लगा। मैडम ने यशवंत को रोका तो यशवंत ने मैडम को भी धक्का मार कर दूर कर दिया। मैडम ने स्कूल समन्वयक को इसकी सूचना दी है।

प्रार्थी ने बताया कि इस दौरान आरोपी ने कुल्हाड़ी से बच्चे की जान लेने भी कोशिश की। आरोपी के भाई के द्वारा बीच-बचाव किया गया। वहीं ओमप्रकाश की मां को सूचना मिली तो वह बदहवास यशवंत के घर पहुंची, तब तक बच्चा घायल हो चुका था। जिसके बाद परिजनों सहित के स्कूल स्टाफ के द्वारा आरोपी के घर से घर बच्चे को लाया गया। इस घटना में बच्चे के पैर व सिर के हिस्से में चोट आई हैं। वहीं मामले की शिकायत पर छाल थाने में आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं पर मामला दर्ज कर लिया गया है।