‘कौन शाहरुख खान? मैं नहीं जानता…’, ‘पठान’ विवाद पर असम के सीएम ने दिया बयान

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर लगातार चर्चा का हिस्सा बने हुए हैं. पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही हैं. फिल्म की रिलीज में अब हमज 3 दिन ही बचे हैं लेकिन पठान को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. ये सारा विवाद फिल्म की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की भगवा बिकिनी से शुरू हुआ था.जिसके बाद जगह-जगह पर पठान को बैन करने की मांग उठी. फिल्म के सितारों के पुतले भी जलाए गए. शाहरुख खान की फिल्म को विरोधियों ने ये भी धमकी दी है कि अगर ये फिल्म रिलीज की गई तो अच्छी नहीं होगा. एमपी के सीएम भी इस फिल्म के खिलाफ अपनी आवाज उठा चुके हैं. अब असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने भी इस फिल्म से जुड़े सवाल पर ऐसा जवाब दिया कि हर कोई हैरान रह गया.

ALSO READ:-सेल्स मैनेजर ने किया सुसाइड, प्रेमिका को वीडियो कॉल कर उठाया कदम…

सीएम हिमंत बिस्वा सरमा से पठान कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर सवालो किया गया था. उनसे एक प्रेस क़ॉन्फ्रेंस में कुछ लोगों ने बजरंग दल द्वारा ‘पठान’ पर की जाने वाली कंट्रोवर्सी पर सवाल किया. जिसका जवाब देते हुए हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा- “कौन शाहरुख खान? मैं उनके बारे में कुछ नहीं जानता और न ही मुझे फिल्म ‘पठान’ के बारे में कुछ पता है.” बता दें, शुक्रवार को असम में बजरंग दल के कुछ लोगों ने थिएटर्स के बाहर पठान के खिलाफ काफी नारेबाजी की. इतना ही नहीं इन लोगों फिल्म के सितारों के पोस्टर भी जलाए.

मिली जानकारी के अनुसार सीएम हिमंत ने कहा, “खान ने मुझे फोन नहीं किया है, लेकिन जब भी कोई परेशानी आई है तो समय- समय पर कई बॉलीवुड के लोगों ने मुझे कॉल किया है. अगर खान मुझे कॉल करते हैं तो मैं इस मामले को गंभीरता से देखूंगा. इस पर एक्शन लिया जाएगा. साथ ही केस भी रजिस्टर होगा.”इसके अलावा जब एक रिपोर्टर ने सीएम से कहा कि खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं. इसका जवाब देते हुए सीएम ने कहा कि, लोगों को अपने क्षेत्र की चिंता होनी चाहिए, न कि हिंदी सिनेमा की. असम की फिल्म Dr Bezbarua – Part 2 जल्द ही रिलीज होने वाली है. आप लोगों को इसे देखना चाहिए. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि जाकर इस फिल्म को देखो, हिंदी फिल्मों के बारे में बातें मत बनाओ.