Sushant Singh Rajput Birthday की आखिरी समय की तस्वीरें वायरल, अभिनेता की हालत देखकर दहल जाएगा दिल

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनके चाहने वालों के दिलों में उनकी यादें हमेशा जिंदा रहेंगी. अभिनेता की मौत ने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था। 14 जून, 2020 को उनके आकस्मिक निधन से देश भर में उनके प्रशंसक सदमे में थे। सुशांत की मौत के बाद उनकी मौत को लेकर कई सवाल उठे हैं। आज उनके निधन को दो साल पूरे हो गए हैं और फैंस को अभी भी उनकी मौत से जुड़े सवालों के जवाब नहीं मिले हैं.

आज सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन है. अगर सुशांत आज जिंदा होते तो अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे होते। एक्टर के निधन के बाद उनका आखिरी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आपका भी दिल दहल जाएगा.

सुशांत का आखिरी वीडियो वायरल हो रहा है

सुशांत सिंह राजपूत का जन्म 21 जनवरी 1986 को पटना में हुआ था। एक्टर के निधन के बाद उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो उनके आखिरी दिनों का बताया जा रहा है. सुशांत का ये वीडियो कुछ ही सेकंड का है, जिसमें वो काफी परेशान नजर आ रहे हैं. एक्टर की हालत देखकर फैंस भी काफी परेशान और दुखी नजर आ रहे हैं.

एक्टर की हालत देखकर फैन्स परेशान हो गए

सुशांत सिंह राजपूत के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह काफी परेशान नजर आ रहे हैं. साथ ही जब उनसे कोई सवाल किया जाता है तो वह अजीबोगरीब तरीके से बड़बड़ाते नजर आते हैं। उनकी हालत देखकर साफ है कि एक्टर होश में नहीं हैं. उसके बाल बिखरे हुए हैं और उसकी वाणी लड़खड़ाती हुई प्रतीत होती है। इस दौरान सुशांत ने ग्रे कलर की सिंपल टी-शर्ट पहनी थी।