पठान के लिए कितनी ली फीस? फैन ने किया सवाल, शाहरुख खान का जवाब देखकर छूट जाएगी हंसी

नई दिल्ली ,13 जनवरी । किंग खान के ह्यूमर का हर कोई दीवाना है और जब भी शाहरुख खान का ट्विटर सेशन होता है तो वह चर्चा में आ जाता है. इसी बीच बीती शाम हुए #AskSRK के सवाल-जवाब एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. दरअसल, इस बार के सेशन में शाहरुख से पठान फिल्म को लेकर फैंस ने ढेरों सवाल किए. किसी ने उनके ट्रेलर पर बच्चों के रिएक्शन के बारे में पूछा तो वहीं किसी ने एक्टर की 2023 में आने वाली फिल्मों से जुड़ा सवाल पूछ लिया. इसी बीच एक सवाल, जो लोगों का ध्यान खींच रहा है वह है पठान को लेकर शाहरुख की फीस को लेकर किया गया सवाल.

#AskSRK में एक फैन ने पूछा, ‘पठान के लिए कितनी फीस ली?’, जिसके जवाब में एक्टर ने जवाब दिया, ‘क्यों साइन करना है अगली फिल्म में…???’ इस जवाब पर फैंस का भी फनी रिएक्शन देखने को मिला है. वहीं एक्टर के ह्यूमर की फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस सवाल के अलावा शाहरुख से दूसरे फैन पूछा, ‘पठान के ट्रेलर पर घरवालों का जवाब..?’ इस सवाल पर उन्होंने बेटे अबराम के रिएक्शन के बारे में कहा, ‘छोटे को जेट पैक सीक्वेंस सबसे ज्यादा पसंद आया ….वह सोचता है कि मैं किसी और दुनिया में जा सकता हूं!’

इसके बाद एक अन्य फैन ने पूछा, किसी ने फिल्म नहीं देखी है. तो एक्टर ने जवाब में लिखा, ‘इस पर काम करने वाले तकनीशियनों को छोड़कर अभी तक किसी ने भी फिल्म नहीं देखी है.’ वहीं अपनी बात पूरी करते हुए ‘आस्क मी एनीथिंग’ का सेशन खत्म करते हुए लिखा, ‘अब लागोरी खेलने के लिए जा रहा हूं. धन्यवाद और मुझे शुभकामनाएं दें कि मैं जीत जाऊं! सिनेमाघरों में मिलते हैं, लव यू ऑल.’बता दें, शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान इन दिनों चर्चा में है. पठान को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.