ये क्या हो गई दयाबेन की हालत, रोते हुए सुनाई आपबीती, पढ़ें पूरी खबर…

मुंबई ,12 जनवरी । टेलीविजन शो में एक से बढ़कर एक सीरियल धमाल मचा रहे है. वहीं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (taarak mehta ka ulta chashma)शो भी काफी चर्चा में हैं. वहीं, अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दिशा अपनी आपबीती कहानी बताती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो को देखने के बाद से ही फैंस समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर दिशा के साथ क्या हुआ है।

दरअसल, यह वायरल वीडियो एक फिल्म का है। यह फिल्म ‘सी कंपनी’ थी, जो 2008 में रिलीज हुई थी। फिल्म में तुषार कपूर, मिथुन चक्रवर्ती और अनुपम खेर मुख्य भूमिका में थे। तुषार कपूर पत्रकार की भूमिका में हैं और दुनिया के सामने दिशा वकानी की आपबीती सुना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,’अब समझा कि दया भाभी इतना खोई-खोई क्यों रहती हैं’, तो दूसरे ने लिखा,’तारक मेहता में वापस लौट जाओ।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिशा वकानी एक बच्चे को गोद में लिए नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वह अपनी दर्दनाक कहानी सुना रही हैं, जिसमें उनकी आंखों के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। वह रोते हुए सिस्टम को दोषी ठहरा रही हैं। दिशा की इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर भी तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

बता दें कि दिशा वकानी के ‘तारक मेहता’ शो में पिछले काफी समय से वापस आने की बात सामने आ रही है। फैंस भी चाहते हैं कि दयाबेन की शो में वापसी हो जाए। लेकिन इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि वह सच में शो में लौटने वाली हैं या नहीं। एक्ट्रेस ने चार्टर्ड अकाउंटेंट मयूर वीडिया से शादी की है। वहीं, दिशा दो बच्चों की मां हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। 2017 में दिशा की बेटी का जन्म हुआ था, तो 2022 में उन्होंने बेटे को जन्म दिया है।