उर्वशी को देखते ही लोग चिल्लाने लगे ऋषभ पंत का नाम, एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट

 उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत को लेकर खबरों का बाजार गर्म है. हाल ही में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत का नाम एक बार फिर सुर्खियों में छाया हुआ है. ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद उर्वशी उनसे मिलने पहुंची थीं, जिसकी फोटो जमकर वायरल हुईं थी. अब अपनी फिल्म ‘वाल्टेयर वीरय्या’ के प्रमोशन के लिए एक इवेंट में शामिल हुईं उर्वशी रौतेला को देखते ही वहां मौजूद लोग ऋषभ पंत का नाम लेकर चिल्लाने लगे. हालांकि एक्ट्रेस ने बड़ी ही समझदारी के साथ स्थिति को संभालते हुए अपना स्पीच जारी रखा. उर्वशी ने इस इवेंट का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

ALSO READ :-तेंदुआ का आतंक, घर में घुसकर बनाया शिकार, फैली दहशत

उर्वशी को देखते ही लोग चिल्लाने लगे ऋषभ पंत

दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस विशाखापट्नम में आयोजित फिल्म ‘वाल्टेयर वीरय्या’ मेगा मास पार्टी में पहुंची थीं. इस दौरान जैसे ही उर्वशी स्पीच देने के लिए स्टेज पर पहुंचीं लोगों ने उन्हें देखते ही ऋषभ पंत का नाम चिल्लाना शुरू कर दिया. हालांकि उर्वशी ने भीड़ को इग्नोर करते हुए अपना स्पीच जारी रखा. एक्ट्रेस ने किसी भी तरह का कोई नेगेटिव रिएक्शन देने की बजाय सिचुएशन को हैंडल किया. उर्वशी ने ऋषभ पंत चिल्लाते लोगों को इग्नोर करते हुए अपना स्पीच जारी रखा. इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद सुपरस्टार चिरंजीवी की जमकर तारीफ की. उर्वशी की ये फिल्म 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

ALSO READ :-तेंदुआ का आतंक, घर में घुसकर बनाया शिकार, फैली दहशत

ऋषभ पंत को लेकर ट्रोल हो चुकीं है उर्वशी

हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है इससे पहले भी उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत के नाम को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं. पिछले काफी समय से एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद उर्वशी उनसे मिलने पहुंचीं थी और काफी परेशान थीं, जिसे लेकर एक्ट्रेस को ट्रोल किया गया था. अब वाल्टेयर वीरय्या के मेगा-मास इवेंट में भी एक्ट्रेस को ऐसी अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा.

ALSO READ :-तेंदुआ का आतंक, घर में घुसकर बनाया शिकार, फैली दहशत

रेड साड़ी में उर्वशी ने जीता फैंस का दिल

इस इवेंट में उर्वशी काफी खूबसूरत लग रहीं थीं. एक्ट्रेस ने डीप प्लंजिंग नेकलाइन वाली रेड साड़ी पहनी थी. जिसमें उनका फिगर बेहद अट्रैक्टिव लग रहा था. साड़ी के साथ उर्वशी ने डायमंड इयरिंग, डायमंड ब्रेसलेट और स्टेटमेंट रिंग पहनी थी. उर्वशी रेड साड़ी में काफी हॉट लग रहीं थीं.