KORBA : पत्नी की मौत के बाद अवसाद में जहर खाकर व्यक्ति ने खत्म की जीवन लीला

कोरबा, 11 जनवरी। कोरबा जिले के करतला में एक व्यक्ति ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मृतक बृजलाल (52 वर्ष) पत्नी की मौत के बाद अवसाद में चला गया था। वो खेती कर अपना जीवनयापन करता था और उसके कोई बच्चे नहीं थे। जहर खाने के बाद उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मामला करतला थाना क्षेत्र का है

READ MORE : BREAKING NEWS : घर में फटा गैस सिलेंडर, बाप बेटे घायल

जानकारी के मुताबिक, करतला का रहने वाला बृजलाल एकाकी जीवन जी रहा था। वो निःसंतान था और उसकी पत्नी ती मौत बीमारी के चलते कुछ साल पहले हो गई थी। पत्नी के जाने के बाद से वो अकेलेपन का शिकार हो गया और शराब में सहारा ढूंढने लगा धीरे-धीरे उसे शराब की लत लग गई। वो हर वक्त शराब के नशे में धुत रहता था मंगलवार को उसने शराब के नशे में कीटनाशक का सेवन कर लिया। अपने भतीजे संतराम की बाड़ी में वो बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ था।

READ MORE : लिटिल चैंप्स के प्रतियोगी ने विरासत गीत गाकर कुमार शानू को चौंकाया

जब परिजनों की नजर बाड़ी में पड़े बृजलाल पर गई, तो वे तुरंत उसे लेकर करतला उप स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जिला अस्पताल चौकी प्रभारी रविंद्र कुमार जनार्दन ने बताया कि बृजलाल उसके भतीजे संतराम के साथ रहता था। शराब के नशे में ही उसने कीटनाशक का सेवन किया था, जिसकी वजह से उसकी तबियत अचानक बिगड़ गई और बाद में मौत हो गई। उन्होंने कहा कि केस डायरी संबंधित थाना क्षेत्र को आगे की जांच के लिए भेजी जाएगी।