एक्शन, थ्रिल और जबरदस्त पंच, सोशल मीडिया पर आते ही छा गया शाहरुख की ‘पठान’ का नया ट्रेलर

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ के नए ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. आखिरकार आज फिल्म का नए और बेहद दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. सोशल मीडिया पर पठान का ये ट्रेलर रिलीज होते ही ट्रेंड कर रहा है. यूट्यूब पर ‘पठान’ का नया ट्रेलर ट्रेंडिंग वीडियोज में शामिल हो चुका है. रिलीज के कुछ मिनिट्स में ही इसके व्यूज 3.6 मिलियन पहुंच चुके हैं. वहीं ट्विटर पर पठान का नया ट्रेलर ट्रेंड कर रहा है.

फिल्म के असली विलन जॉन अब्राहम

पिछले कुछ दिनों से फिल्म ‘पठान’ को लेकर जिस तरह का बवाल मचा हुआ है. ट्रेलर के रिलीज होते ही ये ट्विटर पर ट्रेंड होना ही था. पठान के नए ट्रेलर के आने के बाद ट्विटर पर लगातार #PathaanTrailer ट्रेंड हो रहा है. किंग खान के फैंस इस दमदार और जबरदस्त बता रहे हैं. फिल्म में शाहरुख एक जांबाज देशभक्त की भूमिका में दिखेंगे तो वहीं जॉन अब्राहम विलन की भूमिका में होंगे.

दमदार हैं डायलॉग

शाहरुख खान ने ‘पठान’ के ट्रेलर को अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है. शाहरुख ने लिखा है, ‘मेहमाननवाजी के लिए पठान आ रहा है और पटाखे भी साथ ला रहा है’

करीब 4 साल बाद शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ से लीड एक्टर के तौर पर बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं. किंग खान के फैन्स ‘पठान’ का ट्रेलर देखकर काफी खुश नजर आ रहे हैं. यूजर्स कमेंट करके इसे हॉलीवुड लेवल का ट्रेलर बता रहे हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा है- ‘केवल शाहरुख खान ही बॉलीवुड को रिवाइव कर सकते हैं. पूरी दुनिया पर राज करने के लिए किंग वापस आ रहा है’.आपको बता दें ट्विटर पर यूजर्स शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के नए ट्रेलर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. फैंस को ये ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है. शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण की ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. पठान को हिन्दी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया जाएगा.