KORBA : ‘शाह’ की सभा में निकली आह, जनता रह गई प्यासी, अन्य अवस्थाएं भी, देखें तस्वीरों में…

कोरबा, 08 जनवरी । केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की आमसभा में भाजपा संगठन की लचर व्यवस्थाओं की वजह से आम जनता से लेकर मीडिया को एक बूंद पानी तक नसीब नहीं हुई। जहाँ मीडिया के लिए लगाई गई कुर्सियों में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने कब्जा जमाए रखा ,रिपोर्टर घण्टों खड़े खड़े रिपोर्टिंग करते नजर आए। वहीं अन्य अव्यवस्थाओं से भी लोग जूझते रहे।

कार्यक्रम समाप्त होने के बाद करतला विकासखंड के सकदुकला निवासी संतनु एवं पाली निवासी दिलीप कुमार आर्मो सहित अन्य ने बताया कि सभा स्थल पर पानी तक नसीब नहीं हुई। करीब साढ़े 3 घण्टे उन्हें प्यासे रहकर इंतजार करना पड़ा। यही वजह है कि कार्यक्रम के बाद तत्काल उन्हें बाहर होटल जाना पड़ा। वहीं एंट्री लेने के दौरान भी जैकेट्स निकलवाए जाने तो सभा के बाद में निकासी के लिए सिंगल गेट होने की वजह से जनता परेशानियों से जूझती रही।

READ MORE : Tunisha की मां वनिता शर्मा का दावा- वो घर पर भी ऊर्दू बोलने लगी थी, टोकने पर उसने कहा था- मुझसे शीजान ने शादी का वादा किया है

गौरतलब हो भाजपा केंद्रीय गृहमंत्री के कार्यक्रम को गरिमामयी तरीके से सफल बनाने किसी प्रकार की फंड की कोई कमी नहीं करती।लेकिन व्यवस्था जिम्मेदार हाथों को न देने की वजह से आम जनता से लेकर मीडिया परेशानियों से जूझती रही।जिसको लेकर लोगों में नाराजगी रही।