5 किलो गांजा के साथ 3 गिरफ्तार

रायपुर ,08 जनवरी । रायपुर के डीडी नगर थाना क्षेत्रांतर्गत सरोना स्थित शक्ति घाट के पास गांजा बिक्री के लिये ग्राहक तलाशते एक आरोपी के पुलिस ने गिरफ्तार किया गया। आरोपी से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने उसके दो साथियों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसरा 6 जनवरी को सूचना प्राप्त हुई कि थाना डी.डी.नगर क्षेत्रांतर्गत सरोना स्थित शक्ति घाट पास एक व्यक्ति अपने पास गांजा रखा है तथा बिक्री करने की फिराक में है।

जिसके बाद डी.डी. नगर पुलिस की टीम ने उक्त स्थान पर जाकर मुखबीर के बताये हुलिये के व्यक्ति की पतासाजी कर चिन्हांकित कर पकड़ा। पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम गुलाब कण्डरा निवासी सरोना डी.डी.नगर रायपुर का होना बताया। टीम के सदस्यों ने जब उसके पास रखें बैग की तलाशी ली तो उसमे गांजा बरामद हुआ। जिस पर आरोपी गुलाब कण्डरा को गिरफ्तार कर गांजा के संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी गुलाब कण्डरा द्वारा गांजा को गोबरानवापारा राजिम निवासी भानू निषाद, अलताब खान एवं महेन्द्र निषाद से क्रय कर लाना बताया गया।

यह भी पढ़े :- कोकिन के साथ नाइजीरियाई नागरिक गिरफ्तार

जिस पर थाना डी.डी.नगर पुलिस टीम के सदस्य गोबरानवापारा राजिम रवाना होकर उक्त आरोपियों की पतासाजी करते हुए भानू निषाद एवं अलताब खान का पकड़कर उनके कब्जे से 4 किलोग्राम गांजा जप्त किया गया। पूछताछ में आरोपियों द्वारा गांजा को उडीसा से लाना बताया गया है। तीनों आरोपी गुलाब कण्डरा, भानू निषाद एवं अलताब खान को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से कुल 5 किलो 400 ग्राम गांजा कीमती लगभग 65 हजार रूपये जप्त कर आरोपियों के विरूद्ध थाना डी.डी.नगर में नारकोटिक्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही किया गया।