भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर, वनडे वर्ल्ड कप 2023 में नहीं खेलेगा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी!

टीम इंडिया नए साल की शुरुआत से ही वनडे वर्ल्ड कप 2023 की तैयारी में लग गई है. वनडे वर्ल्ड कप 2023 साल के आखिर में भारत में ही खेला जाने वाला है. टीम इंडिया ने साल 2013 से बाद एक भी आईसीसी ट्रॉफी अपने नाम नहीं की है, ऐसे में भारतीय फैंस को इस बार टीम से काफी उम्मीद रहने वाली हैं. लेकिन इन सब के बीच टीम इंडिया से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. भारतीय टीम का एक धाकड़ बल्लेबाज इस टूर्नामेंट से बाहर हो सकता है.

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कार का हाल ही में भयानक एक्सीडेंट हुआ था, वह इस समय मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं. उनकी चोट को देखते हुए माना जा रहा है कि वह आईपीएल 2023 से बाहर हो सकते हैं. लेकिन बीसीसीआई की मेडिकल टीम के करीबी सूत्रों ने इनसाइडस्पोर्ट को बताया है कि डॉक्टरों का मानना है कि पंत को मैदान पर वापसी करने के लिए कम से कम 8-9 महीने का समय लग सकता है. ऐसे में वह वनडे वर्ल्ड कप 2023 से भी बाहर हो सकते हैं.

वनडे वर्ल्ड कप तक ठीक होना मुश्किल  

सूत्रों ने इनसाइडस्पोर्ट को बताया कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की सूजन कम नहीं होती, तब तक कोई एमआरआई या सर्जरी नहीं की जाएगी. रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि पंत को काफी ज्यादा लिगामेंट टीयर है. वहीं, विकेटकीपर को मैदान पर जिस तरह के वर्कलोड का सामना करना पड़ता है. उससे लगता है कि उन्हें मैदान पर वापसी करने में 8-9 महीने लग सकते हैं. ऐसे में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के लिए मैदान पर वापसी करना आसान नहीं रहने वाला है.