Ambikapur News : स्पर्श और प्रिया ने अंतरराष्ट्रीय स्पीड बॉल इंडो-नेपाल चैम्पियनशिप में जीता गोल्ड

अंबिकापुर । अंतरराष्ट्रीय स्पीड बॉल चैम्पियनशिप प्रतियोगिता दिल्ली में 28 से 29 दिसंबर 2022 को आयोजित हुई। इस प्रतियोगिता में सरगुजा जिले के जब खिलाड़ी भी शामिल हुए। सरगुजा से बालिका वर्ग से प्रिया जायसवाल, सानिया खान, मारूफ परवीन, प्रीति राजवाड़े, पलक कश्यप बालक वर्ग से स्पर्श सराफा,राजन यादव, अंकित हीरा, चंद्रिका राजवाड़े, विक्की मालाकर, अभिषेक शर्मा, अंकित लकड़ा शामिल हुए।

also read :-नौकरी का झांसा देकर माहिला से किया गैंगरेप

राष्ट्रीय कोच राजेश प्रताप सिंह ने बताया कि सरगुजा जिला के खिलाड़ियों के द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। बालिका वर्ग से प्रिया जायसवाल ने गोल्ड मेडल एवं बालक वर्ग से स्पर्श सराफा गोल्ड मेडल, राजन यादव, विक्की मालाकर, अभिषेक शर्मा, अंकित लकड़ा ने ब्रॉन्ज मेडल और अंकित हीरा ने सिल्वर मेडल जीता।

also read :-शीघ्र विवाह के नहीं बन रहे योग तो गुरुवार को करें ये उपाय, जल्द बजेगी शहनाई

खिलाडियों को मेडल जीतने पर उनका उत्साह वर्धन करने के लिए और सम्मानित करने के लिय नगर पालिका निगम अंबिकापुर के सभापति और केबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त अजय अग्रवाल ने सभी खिड़लियो को सम्मानित किया और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की तथा सरगुजा सहित प्रदेश का नाम इंटरनेशनल स्पीड बॉल में नाम रौशन कर मेडल प्राप्त करने की भी बधाई दी। स्पीड बॉल के प्रदेश अध्यक्ष डी के सोनी ने सभी खिलाडियों को बधाई दी। वरिष्ठ पत्रकार अमितेश पांडेय ने भी सभी खिलाडियों को बधाई दी। सम्मान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अजय अग्रवाल, अमितेश पांडेय, अजय गौतम, भूपेंद्र जायसवाल, तथा काफी संख्या में खिलाड़ी मौजूद थे।