पेटी ठेकेदार समेत 4 लोग लापता, नक्सली अपहरण की आशंका, प्रशासन मौन……

बीजापुर ,02 जनवरी । छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर में एक बार फिर पेटी ठेकेदार समेत 4 लोग पिछले काफी दिनों से  से लापता हैं। ये सभी लोग नक्सली इलाके में सड़क निर्माण कार्य के संबंध में गए हुए थे जिनका बीते 24 दिसंबर से इनका अब तक कोई अता-पता  है। इस बीच लापता लोगो के परिजनों का हाल बेहाल और वो लोग नक्सलियों से सभी को सुरक्षित छोड़ने की अपील कर रह हैं।

जानकारी के मुताबिक कोंडागांव निवासी निमेंद्र कुमार दीवान और नीलचंद नाग लोहंडीगुड़ा निवासी टेमरू नाग के साथ ही बारसूर निवासी चापड़ी बत्तैया पिछले 9 दिनों से लापता है। ये सभी 24 दिसंबर को जिले के धुर नक्सल प्रभावित गोरना इलाके में सड़क निर्माण कार्य से संबंधित काम से गए थे। जिसके बाद वहां से वापस लौटे ही नहीं।

इनके परिजनों ने रविवार को मीडिया को इसकी जानकारी दी है। परिजनों ने अपील भी की है कि यदि उनके परिवार के सदस्य माओवादियों के कब्जे में हैं तो वे उनकी सकुशल रिहाई कर दें। इस मामले में पुलिस ने मीडिया के माध्यम से ही उन्हें सूचना मिलने की बात कही है। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में लापता लोगों का पता लगाया जा रहा है।

हालांकि परिजन अब तक पुलिस के पास नहीं पहुंचे हैं। फिलहाल किसी भी नक्सली संगठन ने लापता लोगों का अपहरण करने का दावा अभी तक नही किया हैं। वहीं पुलिस भी इस घटना को नक्सली अपहरण की पुष्टि नही कर रही हैं।