CG JOB ALERT : लेखापाल व कम्प्यूटर शिक्षकों के 60 पदों पर भर्ती, अभ्यर्थियों के प्रमाण पत्रों का सत्यापन करने की तैयारी पूरी

CG JOB ALERT : बिलासपुर जिले के तीन स्वामी आत्मानंद स्कूलों में कम्प्यूटर शिक्षक और लेखापाल ग्रेड-2 के 30-30 पदों पर भर्ती की प्रक्रिया चल रही है। आज सोमवार को जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में अभ्यर्थियों के दस्तावेज का सत्यापन किया जा रहा। आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को मूल दस्तावेज के साथ सुबह 10 उपस्थित होने के निर्देश दिए गए हैं।

कम्प्यूटर शिक्षक और लेखापाल सहायक ग्रेड-2 में 80 प्रतिशत के साथ कम्प्यूटर शिक्षक के लिए 30 और लेखापाल के लिए 30 पदों पर भर्ती होगी। जिला शिक्षा अधिकारी के निर्देश पर अभ्यर्थियों की वरिष्ठ सूची जारी की गई है। इस सूची के अनुसार अभ्यर्थियों के दस्तावेज और प्रमाण पत्रों का सत्यापन 19 दिसंबर को लेखपाल व सहायक ग्रेड-2 का सुबह 10.30 बजे से दोपहर एक बजे तक और कम्प्यूटर शिक्षक के अभ्यर्थियों का दोपहर एक बजे से कक्ष क्रमांक छह पुराना कम्पोजिट बिल्डिंग होगा।

सभी अभ्यर्थियों को अपने प्रमाण पत्रों के मूल प्रति और छायाप्रति के साथ अनिवार्य उपस्थित होने के निर्देश दिए हैं। आवेदकों की सूची बिलासपुर जिले के एनआइसी पोर्टल में जारी करने के साथ-साथ अभ्यर्थियों को मोबाइल के माध्यम से वाइस मैसेज द्वारा भी जानकारी दी गई है। निर्धारित तिथि और समय में आवेदक की अनुपस्थिति की स्थिति में मेरिट के अनुसार अगले क्रम के अभ्यर्थियों को मौका दिया जाएगा। भर्ती की प्रक्रिया पूरी होने के बाद स्कूल के छात्रों को कम्प्यूटर शिक्षा प्रदान किया जाएगा। वर्तमान में इन स्कूलों में कम्प्यूटर की पढ़ाई ठप है।

व्यायाम शिक्षक व ग्रंथपाल के पद पर नियुक्ति

बिलासपुर जिले की तीन स्वामी आत्मानंद स्कूलों में व्यायाम शिक्षक एवं ग्रंथपाल भर्ती के लिए चयन सूची जारी कर दी गई है। चयनित उम्मीदवार जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में उपस्थित होकर अपना नियुक्ति पत्र प्राप्त कर रहे हैंं। इस पदों पर भर्ती के लिए 19 जुलाई 2022 को विज्ञापन जारी किया गया था।