संजना रोहिणी सोशल मीडिया में इन दिनों काफी ज्यादा चर्चे में : वी पी एम

सोशल मीडिया एक ऐसे प्लेट फार्म है जो आज ज्यादातर अदाकारों का सबसे आसान जरिया बन गया है, अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए। एक झटके में और काफ़ी कम समय में अभिनेता हो या अभिनेत्रियां अपने फैंस तक नए अंदाज में पहुंच जाते हैं, और फैंस भी नए पोस्ट के इंतजार में नजरें टिकाएं बैठे रहते हैं। वहीं छत्तीसगढ़ी फिल्म जगत के एक्ट्रेस संजना रोहिणी भी इन दिनों सोशल मीडिया में चर्चे में है। संजना सोशल मीडिया में काफी ज्यादा एक्टिव रहती है । संजना अपने फैंस को आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। फैंस एक्ट्रेस की पोस्ट पर जमकर प्यार बरसाते नज़र आते हैं।

संजना छत्तीसगढ़ी भाषा को लेके बताती है कि छत्तीसगढ़ी बोलने में बहुत दिक्कत आती थी लेकिन अब छत्तीसगढ़ी एक्टिंग लाइन में आने के बाद कोई दिक्कत नी आती बहुत ही अच्छा तरीके से छत्तीसगढ़ी बोल लेती है। और अब छत्तीसगढ़ी भाषा बहुत ही अच्छा लगने लगा है । संजना रोहिणी को बचपन से ही कलाकारी के क्षेत्र में रुचि रही है लेकिन पढ़ाई के चलते अपने हुनर का प्रदर्शन नहीं कर पाती थी।अब संजना बायोटेक्नोलॉजी से पोस्ट ग्रेजुएट है।

इस क्षेत्र में आने का संजना के मम्मी पापा का बहुत सपोर्ट है उनके द्वारा दी गई प्रेरणा संजना की हौसला बढ़ाया है ।संजना रोहिणी की लगभग दर्जनों गीत मार्केट में लांच हो चुकी है । जिनमें से रायगढ़िया राजा,छत्तीसगढ़िया ठुमका,आंखों,आंखी के कजरा,पानी गिरत है जैसे कई गीत शामिल है ।