दुकान सील करने पहुंची निगम की टीम तो संचालक ने किया आत्मदाह का प्रयास

रायपुर। पार्किंग के लिए नोटिस देने बाद भी जब दुकान संचालक ने कोई कार्रवाई नहीं की तो निगम का अमला संस्थान को सील करने पहुंचा। इस दौरान दुकान के संचालक ने  निगम की कार्रवाई का विरोध करते हुए अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर आत्मदाह का प्रयास किया। किसी तरह पुलिस और निगम की टीम ने उन्हें समझाया।



दरअसल रायपुर के वीआईपी रोड स्थित ग्वाला रेस्टोरेंट और साहू होटल को सील करने मंगलवार दोपहर निगम की  टीम पहुंची थी। जिसके बाद ग्वाला रेस्टोरेंट के संचालक ने अपने ऊपर मिट्टी तेल डाल लिया और आत्महत्या की धमकी दी। आपको बता दें कि नगर निगम सड़क जाम करने वाले होटल संचालकों के खिलाफ कार्रवाई कर रहा है। कार्रवाई के दौरान व्यापारी-अधिकारियों के बीच विवाद भी हुआ। जिसके बाद होटल संचालक ने मिट्टी तेल डालकर आत्महत्या करने की धमकी दी।

नगर निगम के झोन कमिश्नर से जब इस संबंध में बात की गई तो उन्होंने कहा कि फुण्डहर चौक, वीआईपी रोड पर वीआईपीज का आना जाना लगा रहता है और अवैध पार्किंग से उनकी सुरक्षा को खतरा है। इसलिए हमें कार्यवाही करने के निर्देश उपर के अफसर देते रहते हैं। नगर निगम ने नोटिस और भी दुकानदारों को दिया है। जवाब का इंतजार कर रहे हैं, अन्यथा कार्यवाही की जाएगी।