ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में कोर्ट में पेश हुई एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज

महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस आज दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुई. जैकलीन के साथ उनके वकील प्रशांत पाटिल और शक्ति पांडे भी मौजूद रहे.  अभिनेत्री को कथित तौर पर 15 नवंबर को इस आधार पर नियमित जमानत दी गई थी कि जांच के दौरान आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया था, जो स्पष्ट रूप से इसे जमानत देने का मामला बनाता है.

आज केस में सह आरोपी जैकलीन के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में कोर्ट में आरोप तय होने थे, लेकिन प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की गुजारिश पर अदालत में सुनवाई टल गई. कोर्ट ने ईडी के आग्रह पर मामले की सुनवाई 20 दिसंबर तक के लिए टाल दी गई. आज सुनवाई के दौरान ईडी के वकील ने कोर्ट से कहा कि आगे की बहस के लिए वो अभी पूरी तरह से तैयार नहीं हैं. लिहाजा कोर्ट से आग्रह है कि मामले की आगे की सुनवाई की तारीख तय कर दी जाए. पटियाला हाउस कोर्ट के एडिशनल सेशन जज शैलेंद्र मलिक ने ईडी के आग्रह पर मामले की सुनवाई 20 दिसंबर तक के लिए टाल दी.

बता दें कि ठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले से नाम जुड़ने के बाद से जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें बढ़ी हैं.