जब लुटेरों पर भारी पड़ी नारी… पकड़ ली कॉलर… बाइक से गिराया…

मेरठ ,11 दिसम्बर  नारी को अबला समझना भारी पड़ जाता है, ऐसा ही उन लुटेरों के साथ हुआ, जिन्होंने दादी-पोती को अबला समझ उसे लूटने की कोशिश की। पोती ने न सिर्फ अपना बचाव करने की कोशिश की, बल्कि उसने एक लुटेरे को कॉलर पकड़ कर बाइक से गिरा दिया, और घसीटने लगी। हालांकि दोनों लुटरे  युवती की दादी के कुंडल लूटकर भागने में सफल रहे, लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।



दरअसल उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक युवती कुंडल लूटकर भाग रहे बदमाशों से भिड़ गई। युवतीने बदमाशों का कॉलर पकड़कर उन्हें बाइक से गिरा दिया। हालांकि इसके बाद बदमाश कुंडल लेकर फरार हो गए। इस दौरान बुजुर्ग महिला और उसकी पोती दोनों ने शोर मचाकर मदद मांगी, लेकिन कोई आगे नहीं आया। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई । घटना की शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार, यह मामला मेरठ के लालकुर्ती इलाके का है। 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला अपनी पोती के साथ बाजार जा रही थीं। उसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने महिला के कान से कुंडल खींच लिया। पोती ने फुर्ती दिखाते हुए कॉलर पकड़कर बदमाशों को बाइक से गिरा दिया। इस दौरान बुजुर्ग महिला और उसकी पोती दोनों ने शोर मचाकर मदद मांगी, लेकिन कोई आगे नहीं आया। इसके बाद बदमाश बाइक उठाकर भाग गए। हालाकि घटना की शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।