करंट से युवक की मौत, साथियों ने डेम में फेंकी लाश

रायगढ़ 11 दिसम्बर । धरमजयगढ़ अंचल से बड़ी खबर निकल कर सामने आई है। चार दिन से लापता पोटिया निवासी युवक की लाश धरमजयगढ़ पुलिस ने रविवार को रायगढ़ नगर सैनिक रेस्क्यू टीम की मदद से ओंगना के घुमनारा जंगल में स्थित एक डेम से बरामद की है। बता दें कि बीते दिनों पोटिया निवासी सुफल सिंह अपने दो साथियों के साथ जंगली जानवर के शिकार के लिए जंगल की ओर निकला था, जिसके बाद से वह लापता था।

मृतक के परिजनों ने युवक के अचानक गायब की सूचना धरमजयगढ़ थाने में दी, तो संदेह के आधार पर पुलिस ने मृतक के साथी पंचराम से कड़ी पूछताछ की। इसमें उसने बताया कि सुफल सिंह करंट की चपेट में आ गया था। जिसके बाद सुबह मृतक के साथी पंचराम और सुनील तिर्की दोनों मिलकर मृतक की लाश लकड़ी से उठाकर घुमानरा जंगल में स्थित पक्की डेम पर लेकर गए और मृतक के कमर में वजनी पत्थर बांधकर उसे डेम में फेंक दिया। वहीं धरमजयगढ़ पुलिस नगर सेना के रेस्क्यू टीम की मदद से लाश को डेम से बाहर निकाली और आगे की कार्यवाही कर रही है।

एसडीओपी दीपक मिश्रा ने बताया कि पोटिया के सफल राठिया की गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने थाना में दर्ज कराई है। जांच के बाद पता चला कि व्यक्ति की करंट की चपेट में आने से मौत हुई है। संदेहियों से पूछताछ के लिए पता किया तो वे मौके से फरार थे। मामले में संदेही को पूछताछ के लिए गिरफ्तार कर थाना लाया गया है, पूछताछ में आरोपी ने बताया कि शव को बांस के सहारे बांधकर डेम तक लाया, जहां उसे फेंक दिया। आरोपी के बताए अनुसार साक्ष्य की बरामदगी की जा रही है, इसके बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।