सुबह-सुबह Alia Bhatt ने बाथरूम में कराया फोटोशूट, दीपिका ने पूछ लिया ऐसा सवाल कि…

फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. पिछले महीने 6 तारीख को आलिया और रणबीर एक बेटी के पैरेंट्स बने हैं. मां बनने के बाद से आलिया अपना ज्यादातर वक्त घर पर ही बिता रही हैं. इस बीच रविवार को सुबह सुबह आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ प्यारी सी सेल्फी फैंस के साथ शेयर की हैं. आलिया की इन तस्वीरों पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने ऐसा कमेंट किया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है.आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीर में आलिया भट्ट बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सुबह की धूप उनके चेहरे पर पड़ रही है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “रविवार की सुबह कुछ रोशनी की तलाश और बिना किसी उद्देश्य के अपने बाथरूम में फोटोशूट.” इसके साथ ही उन्होंने पोस्ट में हैप्पी संडे भी लिखा है. आलिया के इस इंस्टा पोस्ट लर फैंस के हज़ारों कमेंट आए हैं. इन कमेंट्स करने वालों में दीपिका पादुकोण और आलिया की मां सोनी राज़दान भी शामिल हैं.दीपिका ने आलिया की पोस्ट पर क्या लिखा?
दीपिका पादुकोण ने आलिया के पोस्ट पर कमेंट किया, “मुझे अश्वगंधा बाउंस की महक क्यों आ रही है.” दरअसल अश्वगंधा बाउंस दीपिका पादुकोण के ब्रांड 82°E का स्कीन केयर प्रोडक्ट है. हाल ही में दीपिका ने इस प्रोडक्ट को अपने ब्रांड के तहत लॉन्च किया है. आलिया की तस्वीरों के इस पोस्ट को पढ़कर उनकी मां सोनी राज़दान भी खुद को हंसने से नहीं रोक पाईं.
हाल ही में मां बनी हैं आलिया भट्ट
आपको बता दें कि मां बनने के बाद से आलिया एक बार ही बाहर नज़र आईं, जब वो अपनी बहन शाहीन भट्ट का जन्मदिन मनाने अपनी मां के घर पहुंची थीं. आलिया ज्यादातर वक्त अपनी बेटी राहा के साथ ही गुज़ार रही हैं. बता दें कि आलिया और रणबीर कपूर ने लंबे रिलेशनशिप के बाद इसी साल 14 अप्रैल को शादी की है. दोनों की शादी में बेहद करीबी मेहमानों ने ही शिरकत की थी.