करंट से युवक की मौत के बाद पाइप में छिपाई लाश, नाबालिग आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर,09दिसम्बर। जिले में बिजली तार से करंट लगाकर मछली मारने के दौरान जानबूझकर करंट लगाकर अपने ही दोस्त की जान ले ली फिर लाश को पास के नाले में छुपा दिया।  ये मामला सीपत थाना क्षेत्र का है जहाँ पुलिस ने इस घटना में शामिल एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है।पुलिस ने मृतक की पहचान ग्राम बरेली में रहने वाला सुनील केंवट के रूप में की है। पुलिस ने कहा कि मृतक अपने मधुर सिदार और नाबालिग के साथ बिजली तारों से मछली मारने नाले के पास गए थे।  

जब शाम तक सुनील घर नहीं पहुंचा तब उसके परिजनो ने उसकी तलाश शुरू कर दी। गांव में उसका कुछ पता नहीं चलने पर उन्होंने मधुर सिदार और उसके नाबालिग दोस्त को पकड़ा और पूछताछ की। दोनों लड़कों को लेकर परिजन जब नाले की तरफ पहुंचे तो सुनील का चप्पल मिला। इस पर उन्हें संदेह हुआ और उनसे सख्ती से पूछताछ की। इस बीच मधुर सिदार मौका पाकर भाग निकला।सुनील के नाबालिग दोस्त ने परिजन को पूछताछ में बताया कि मछली मारते समय करंट लगने से सुनील की मौत हो गई। इसके बाद वे घबरा गए और उसकी लाश को घसीटकर नाले के पाइप में ले जाकर छिपा दिया और दोनों घर आ गए। देर शाम नाबालिग की निशानदेही पर परिजनों ने सुनील की लाश को बरामद किया।

सुनील की लाश देखकर परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद नाबालिग और मधुर सिदार के खिलाफ गैरइरादतन हत्या और साक्ष्य छिपाने के आरोप में केस दर्ज किया है। पुलिस ने पूछताछ के बाद नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, मधुर सिदार की तलाश की जा रही है।