Bigg Boss 16: ‘काश तुम मुझे समझ पाते शालीन..’- टीना हुईं इमोशनल, जानें क्यों कही ये बात

कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 16 में शामिल हुए शो के फैंस ने टीना दत्ता और शालीन को कई तीखें सवाल पूछे. यही वजह है कि अब टीना दत्ता ने तय कर लिया है कि वो शालीन से दूरियां बनाएंगी. कलर्स टीवी ने साझा किए हुए वीडियो में हम देख सकते हैं कि टीना दत्ता शालीन ने कह रही हैं कि “अगर मैं आपके लिए केयर करती हूं. अगर मैं आपसे एक अलग तरीके से पेश आ रही हूं. लेकिन लोग उसका गलत मतलब निकाल रहे हैं. मैं नहीं चाहते कि लोग इस बात का ये मतलब निकाल कर बोले कि मेरी वजह से तुम्हारी जिंदगी अटक रही हैं और मैं तुम्हें जीने नहीं दे रही हूं.”

जानिए क्यों हैं टीना दत्ता नाराज
टीना की बातें सुनकर शालीन उन्हें समझाते हुए नजर आए कि “क्या हम फेक हैं? अगर हम फेक हो तो कटघरें में हमें खड़ा किया जाता, सौंदर्या और गौतम को नहीं.” हालांकि टीना शालीन की बातें मानने के लिए तैयार नहीं थी. उन्होंने कहा कि “मेरी वजस से अगर किसी को सुनने को मिल रहा है कि उसका गेम खराब हो रहा है, वो मेरे पीछे पीछे भाग रहा है. जिसमें बिलकुल भी सच्चाई नहीं है. तो मैं नहीं चाहती उस इंसान के बारें में बाहर गलत चीजें दिखाई जाए.”

जानिए क्या है टीना का कहना
शालीन फिर एक बार टीना को ये कहते हुए नजर आएं कि “आज मेरी और अंकित के बीच एक कमाल की डिसकशन हुईं, जहां मैंने उन्हें कहा कि टीना के लिए बिग बॉस एक गेम है, लेकिन मेरे लिए ये रियलिटी शो है, जिसमें लोग गेम खेलते हैं, लेकिन मैं इसे गेम नहीं मानता.” लेकिन टीना शालीन की बातों से सहमत नहीं नजर आईं. उन्होंने कहा कि “आखिरकार ये गेम है, लेकिन आप मेरी बातें मानना नहीं चाहते. इसलिए मैं आपसे दूरी बनाए रखना चाहती हूं.”

क्या सच में एक दूसरे से दूर होंगे टीना और शालीन
अब टीना और शालीन सच में एक दूसरे से दूर रहेंगे, या फिर दोनों में दोस्ती हो जाएगी ये देखना दिलचस्प होगा. कल के एपिसोड में शालीन ने टीना से पूछा था कि ‘क्या वो उनसे प्यार करती हैं?’ उन्होंने पूछे हुए इस सवाल का जवाब देते हुए टीना ने कहा था कि ‘अगर वो ये सवाल कैमरा के सामने इस घर से दूर कही और पूछते तो उनका जवाब अलग होता.’