खत्म हुआ दर्शकों का इंतजार, इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी Pushpa 2

मुंबई: बड़े पर्दे पर धमाका करने वाली फिल्म पुष्पा का दूसरा पार्ट Pushpa 2 जल्द ही आने वाला है। फिल्म में अल्लू अर्जून और रश्मिका मंदाना के अभिनय को हर कोई कायल हो गया था। वहीं, अब फिल्मा का दूसरा पार्ट Pushpa 2 जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाला है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को भारत और रूस में एक साथ रिलीज किया जाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि पुष्पा: द राइज को रूस में 8 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। इसी के प्रमोशन के लिए अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) बिजी चल रहे हैं। ये देखना वाकई में काफी रोचक होने वाला है कि क्या पुष्पा का देसी स्वैग रूसी दिलों को जीत पाएगा या नहीं। साथ ही पुष्पा 2 (Pushpa The Rule) को भारत और रूस में एक साथ रिलीज किया जाएगा।

पुष्पा: द रूल में अल्लू अर्जुन के किरदार और एसपी भंवर सिंह शेखावत के किरदार के बीच अच्छा खासा टकराव देखने को मिलेगा। रश्मिका मंदाना श्रीवल्ली के किरदार को ही निभाती दिखाई देंगी। पुष्पा 2 में सज्जाद डेलाफ्रूज (Sajjad Delafrooz) भी नजर आएंगे। हालांकि अभी तक इस बात की ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। आपको बता दें कि अगले साल फैंस का इंतजार खत्म होने की उम्मीद जताई जा रही है।