SECLकर्मी के घर चोरों का धावा ,सोने, चाँदी सहित नगदी पर चोरों ने किया हाथ साफ ,पुलिस जांच जुटी

कोरबा, 04 दिसम्बर । कोरबा के मानिकपुर चौकी क्षेत्र में चोरी की एक सनसीखेज वारदात सामने आई है। एसईसीएल के रशियन काॅलोनी निवासी विभागीय कर्मी के सूने आवास में धावा बोलकर अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। पीछे के रास्ते से घुसे चोरों ने चार अलमारी को तोड़ने के साथ ही तीन दिवान को खोलकर पूरे इत्मीनान से चोरी की। एसईसीएल कर्मी का पिता जब वापस लौटा तब पूरे मामले का खुलासा हुआ। वारदात में कितने का माल पार हुआ है इस बात का पता नहीं चल सका है। ठंड बढ़ने के साथ ही कोरबा में चोरों की सक्रियता एक बार फिर से बढ़ गई है।

मानिकपुर चौकी अंतर्गत एसईसीएल के रशियन काॅलोनी में रहने वाली विभागीय कर्मी विपीन कुमार वर्मा के आवास में धावा बोलकर अज्ञात चोरों ने चोरी बड़ी घटना को अंजाम दे डाला। विपिन कुमार एसईसीएल जीएम कार्यालय में रेवेन्यु इंस्पेक्टर के पद पर पदस्थ है,जो जन्मदिन के कार्यक्रम में शामिल होने पूरे परिवार के साथ दुर्ग स्थित अपने ससुराल गया हुआ था। इसी बात का फायदा उठाकर चोर पीछे के रास्ते बाथरुम का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और वहां मौजूद चार अलमारी और तीन दीवान को खोलकर सामानों की चोरी कर ली।सुबह जब विपिन का पिता घर पहुंचा तब पूरे मामले का खुलासा हुआ। विपिन के पिता ने बताया,कि वह आरपी नगर स्थित अपने छोटे बेटे के साथ रहता है।

बड़े बेटे के घर में उसकी भी अलमारी थी जिसमें चांदी के प्लेट,सिक्के और अन्य समान थे। चोरों ने लैपटाॅप की भी चोरी कर ली है। चोरी की इस घटना में कितने का माल पार हुआ है इस बात का पता नहीं चल सका है क्योंकि एसईसीएल कर्मी अभी वापस नहीं लौटा है उसके घर वापसी के बाद ही चोरी गए माल का पता चल सकेगा।रिहायाशी ईलाके में हुए चोरी की इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई है। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध कायम कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। देखने वाली बात होगी,कि चोरी का यह मामला कब तक सुलझ पाता है।