SHRADDHA MURDER CASE : कातिल आफताब ने चाइनीज हथियार से किए थे श्रद्धा के 35 टुकड़े…

Shraddha Murder Case : श्रद्धा वाकर हत्याकांड में नार्को टेस्ट के बाद इस केस में एक और नया खुलासा हुआ है।दिल्ली पुलिस को जांच के दौरान जानकारी मिली है कि आफताब ने श्रद्धा के शव को टुकड़ों में काटने के लिए चाइनीज चाकू (क्लीवर) का इस्तेमाल किया था। पुलिस ने आफताब के किराए वाले फ्लैट से एक से अधिक धारदार हथियार बरामद किए हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी  के अनुसार, पूछताछ के दौरान कातिल आफताब ने बताया कि गला घोंटने के बाद श्रद्धा की मौत हो गई। इसके बाद उसने पहले श्रद्धा के दोनों हाथ काटे। नार्को टेस्ट के दौरान आफताब ने पुलिस को ये भी बताया कि जिस चाइनीज चाकू का इस्तेमाल उसने श्रद्धा के शव को काटने के लिए किया था, उस हथियार को उसने कहां फेंका है। पुलिस अब आफताब की निशानदेही पर चाइनीज चाकू की तलाश कर रही है।

Shraddha Murder Case : अपनी प्रेमिका के किए थे 35 टुकड़े

आफताब ने अपनी प्रेमिका श्रद्धा वाकर का गला घोंट दिया था और उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए थे, जिसे उसने कई दिनों तक शहर भर में फेंकने से पहले दक्षिण दिल्ली के महरौली में अपने घर पर 300 लीटर के फ्रिज में रखा।

जहां से हथियार खरीदा, उस दुकान की तलाश जारी

आरोपी का नार्को एनालिसिस टेस्ट (narco analysis test) गुरुवार को दिल्ली के रोहिणी के एक अस्पताल में किया गया था। पुलिस अब उस दुकान का पता लगाने की कोशिश कर रही है, जहां से आफताब ने वह हथियार खरीदा था, जिसका इस्तेमाल उसने श्रद्धा वाकर के शरीर के टुकड़े करने के लिए किया था।

इसके अलावा, पुलिस इस बात को जाननें की कोशिश कर रही है कि क्या हथियार 18 मई से पहले खरीदा गया था, जिस दिन आरोपी ने कथित तौर पर श्रद्धा की हत्या की थी या नहीं।

क़त्ल के आरोपी आफताब को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था और पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था, जिसे 17 नवंबर को पांच दिनों के लिए और बढ़ा दिया गया था। अदालत ने 26 नवंबर को उन्हें 13 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।