Bollywood News : अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर खुलकर बोली किन्नर बहु रुबीना दिलैक, दिया ऐसा जवाब

Bollywood News : मुंबई। एक्ट्रेस रुबीना दिलैक हाल ही में ‘झलक दिखलाजा 10’ में दिखाई दी थीं। ‘बिग बॉस 14’ में रुबीना अपने पति अभिनव शुक्ला संग नजर आई थी. उस समय शो में दर्शकों को कपल के बीच प्यार और अंडरस्टैंडिंग देखी। 21 जून, 2018 में शादी के बंधन में बंधने वाले रुबीना और अभिनव को लेकर इन दिनों एक खबरआ रही हैं कि रूबीना प्रेग्नेंट है। इस पर रूबीना ने कहा…

मुझे पूरी तरह से पता है कि लोग मेरी निजी जिंदगी और मेरे परिवार के बारे में बात कर रहे हैं। यह मेरी पसंद है कि मैं इस पर कैसे प्रतिक्रिया देना चाहती हूं। ऐसी अफवाहों पर मैं मस्ती और तारीफ के अंदाज में रिप्लाई देना पसंद करती हूं। मैं ऐसे बयानों पर गुस्सा होना पसंद नहीं मुझे क्योंकि मैं उन्हें बहुत अधिक सीरियस नहीं लेती। इसके आलावा सभी को अपनी बात रखने की आजादी है। प्रेग्नेंसी की अफवाहों के खारिज करने के पश्चात् अब रुबीना के प्रशंसक उनसे खुशखबरी देने की उम्मीद कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि टेलीविज़न की ‘छोटी या किन्नर बहू’ अभिनव शुक्ला के पहले बच्चे की मां बनने वाली हैं। हालांकि इसे लेकर कपल की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई थी, मगर अब रुबीना ने अपना स्टेटमेंट दिया है। रुबीना दिलैक ने प्रेग्नेंसी की खबरों को अफवाह बताया तथा कहा कि इनसे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।इन दिनों में अपने कई प्रोजेक्ट में बिजी रूबीना झलक दिखला जा -10 मे दिखी थी बिग बॉस 14 की विनर भी रही। खतरों के खिलाड़ी का भी हिस्सा रही है। अब देखना है कि इस अफवाह को कब सच करती है।