इस्पात कर्मचारी सोसाइटी के अध्यक्ष मिश्रा ने किया सेवानिवृत बीएसपी कर्मचारियों का सम्मान

भिलाई। भिलाई इस्पात संयंत्र में कार्यरत कर्मियों की सबसे पुरानी सहकारी संस्था इस्पात कर्मचारी को-ऑपरेटिव क्रेडिट सोसाइटी लिमिटेड सेक्टर.6 में माह सितंबर-अक्टूबर में सेवानिवृत्त हुए कर्मियों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें सोसायटी के संचालक मंडल ने अपने इन वरिष्ठ सदस्यों के संस्था के प्रति विश्वास की सराहना करते हुए उनका माल्यार्पण कर स्वागत किया।  उनकी जमा राशि का भुगतान चेक के माध्यम से किया। वहीं इन रिटायर कर्मियों ने अपना सेवाकाल याद किया और सोसाइटी से अपने संबंधों का विशेष रूप से उल्लेख किया।

अध्यक्ष बृज बिहारी मिश्र व सोसायटी के पदाधिकारियों ने रिटायर हुए कर्मियों का सम्मान किया और उन्हें सुखद भविष्य की शुभकामनाएं दी। स्वागत भाषण में उन्होंने कहा कि अपनी नियमित सेवा के दौरान 3 से 4 दशक तक यह सभी सदस्य सोसाइटी से जुड़े रहे और इनका सोसाइटी से रिश्ता हमेशा बना रहेगा। उन्होंने कहा कि सोसाइटी को आर्थिक रूप से सुदृढ़ करने इन सदस्यों का योगदान हम कभी भूल नहीं पाएंगे। 

इस दौरान केपी चंद्राकर, नीरजा शर्मा और पवन साहू ने भी अपने विचार रखे और रिटायर हुए कर्मियों को शुभकामनाएं दी। रिटायर कर्मियों ने अपना सेवाकाल याद करते हुए कहा कि भिलाई स्टील प्लांट के साथ-साथ को आपरेटिव सोसाइटी सेक्टर.6 ने भी हमारे जीवन स्तर को बेहतर बनाने में अपना योगदान दिया। प्रबंधक एम मुरलीधर ने संचालन व आभार संचालक वीण्केण्वासनिक ने व्यक्त किया। इस अवसर पर संस्था की उपाध्यक्षद्वय  इंदरजीत कौर, अमिताब वर्मा सहित संचालक मंडल के सदस्य हरिराम यादव, धनंजय चतुर्वेदी, जेके गहिने आदि थे।