Urfi Javed : एक बार फिर अपने अतरंगी ड्रेस से ट्रॉल हुई उर्फी

बिग बॉस फेम और एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज के समय में एक बड़ी सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. वो अक्सर ही अपनी अलग लेवल और अतरंगी फैशन सेंस की वजह से सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. अक्सर ही उनकी ऐसी फोटोज और वीडियोज वायरल होती रहती हैं, जिसमें उनका लुक औरों से बिल्कुल ही अलग होता है. एक बार फिर उनकी एक ऐसी ही वीडियो (Urfi Javed Video) सामने आई, जिसको लेकर वो फिर से चर्चा में आ गई हैं।

ऐसी ड्रेस में दिखीं उर्फी

उर्फी जावेद (Urfi Javed) का जो वीडियो सामने आया है, उसमें वो बेहद ही ग्लैमरस दिख रही हैं. उन्होंने स्किन कलर की बेहद ही छोटी ड्रेस पहन रखी है, जिसमें वो काफी बोल्ड लगी रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी अपने इस नए ड्रेस के साथ कैमरे में अलग-अलग पोज दे रही हैं. फिर एक महिला उन्हें शर्ट से ढकती हैं और फिर उर्फी आगे बढ़ जाती हैं।

फैंस दे रहे हैं ऐसे रिएक्शन

उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर छा चुका है. वहीं हमेशा की तरह कई लोग उनके इस अंदाज को पसंद कर रहे हैं, तो कई उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. साथ कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जो उस महिला की तारीफ कर रहे हैं जिन्होंने उर्फी को शर्ट से ढका।

वैसे तो उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा ही चर्चा का हिस्सा रहती हैं. हाल ही में वो अपने एक बयान को लेकर खूब सुर्खियों में रही थीं. उन्होंने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की हालिया रिलीज फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) को 30 साल पुरानी फिल्म बताया था. उन्होंने कहा था कि फिल्म में जो बहन की शादी और दहेज को लेकर दिखाया गया है वो 30 साल पहले हुआ करता था।