RAIPUR : सहारा इंडिया के निवेशक और प्रभावित लोगों का फिरसे धरना

रायपुर ,23 नवंबर। सहारा इंडिया द्वारा संचालित सोसायटीयों में निवेश करने वाले निवेशक और प्रभावित होने वाले एजेंटो ने एक बार फिर अपनी मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन धरना दे दिया है। 

इस संबंध में जानकारी देते हुए छत्तीसगढ़ महतारी अधिकार मंच के प्रदेश अध्यक्ष बेदराम साहू ने बताया कि छत्तीसगढ़ सरकार की कथनी और करनी में बहुत अंतर है। केवल वाहवाही लूटने के लिए छत्तीसगढ़ सरकार बड़ी बड़ी बात करती है। सरकार निवेशकों का पैसा वापस दिलाने की बात कही थी जिससे निवेशकों का पैसा वापस दिलाने के लिए लाखों की संख्या में आवेदन जमा कराए गए लेकिन अब तक सभी निवेशकों को उनका डूबा हुआ पैसा वापस नहीं मिल पाया है जिससे सरकार पर जनता का विश्वास कम हो गया है। सहारा सोसायटीज के पीड़ित निवेशक और कार्यकर्ता जो अत्यधिक प्रभावित हैं वह हजारों की संख्या में रायपुर के बूढ़ा तालाब में एकत्रित होकर सरकार से मांग करेंगें कि प्रभावितों का फंसा पैसा जल्द से जल्द भुगतान करायें और सरकार अपना वादा पूरा करे।

इससे पहले भी क्रमशः 5 फरवरी 2021धरना प्रदर्शन एवं 22 नवम्बर 2021 को धरना प्रदर्शन के साथ माननीय मुख्यमंत्री निवास का घेराव कर ज्ञापन सौंपा गया परन्तु एक वर्ष के बाद भी सहारा सोसायटीज पर सरकार के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गयी। मजबूर होकर फिर उसी तारीख 22 नवम्बर 2022 को एक बार फिर अनिश्चितकालीन धरना पर बैठने के लिए मजबूर हो गये।