BIG BREAKING : व्यापारी से दिनदहाड़े बंदूक दिखाकर 35 लाख की लूट, CCTV फुटेज में नजर आए हैं लुटेरे

ग्वालियर, 22 नवंबर। डबरा कस्बे में मंगलवार सुबह बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने बंदूक दिखाकर 35 लाख रुपए की लूट कर ली है। व्यापारी बैंक से पैसे निकालकर अपने साथी के साथ जा रहे थे। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। सीसीटीवी में लुटेरे आ गए हैं। पुलिस ने डबरा कस्बे सहित आसपास हाईवे पर नाकाबंदी कर दी है। दिनदहाड़े लूट की घटना के बाद व्यापारियाें में दहशत का माहौल बन गया है। मौके पर सैकड़ोें लोग एकत्रित हो गए।

डबरा थाना क्षेत्र के तहत व्यापारी राम बजाज ने एचडीएफसी बैंक से 35 लाख रुपए निकाले और अपने साथी के साथ बाइक से जा रहे थे। जब वे ठाकुर बाबा रोड पर विनोद जैन आढतिया के सामने पहुंचे थे कि बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आए और राम बजाज की बाइक को रोक कर कट्टा तान दिया। कट्टे अड़ाकर दोनों बाइक सवारों ने नोटो से भरा बैग व्यापारी से छीना और फरार हो गए। आरोपितों के दौरान जब तक व्यापारी शोर मचाते तब तक आरोपित मौके से भागने में सफल हो गए। हालांकि शोर सुनकर आसपास लोग एकत्रित हो गए और पुलिस को भी सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। साथ ही डबरा कस्बे सहित हाइवे पर नाका बंदी कर दी। लेकिन लुटेरों का पता नहीं लगा।

सीसीटीवी फुटेज में नजर आए हैं लुटेरे

जिस जगह पर लूट की वारदात हुई थी, पुलिस ने उस जगह के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो एक जगह पर लुटेरे नजर आ गए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के अाधार पर लुटेरों की तलाश कर रही है। खासबात यह है कि सोमवार को ग्वालियर शहर में 1 करोड 20 लाख की लूट हुई थी। हालांकि पुलिस ने 6 घंटे में आरोपितों को दबोच लिया और लूटी गई पूरी रकम को बरामद कर लिया था। अब दूसरे दिन डबरा कस्बे में लूट की वारदात हो गई।

व्यापारी से हुई लूट के बाद व्यापारी कानून व्यवस्था को लेकर आंदोलन करने की योजना बना रहे हैं। इसकी वजह यह है कि डबरा कस्बे में लगातार लूट व अन्य आपराधिक वारदात बढ़ती जा रही हैं। जिससे व्यापारी वर्ग खतरा महसूस कर रहा है।