रात के अंधेरे में प्रेमी से मिलने पहुंची प्रेमिका, ग्रामीणों ने रंगेहाथ पकड़ा और मंदिर में करा दी शादी 

छपरा (बिहार )। INTERESTING NEWS : बिहार के छपरा में प्रेम विवाह का अनोखा मामला सामने आया है, जहां रात के अंधेरे में पकड़े गए प्रेमी जोड़े को गांव वालों ने पकड़ मंदिर में शादी करा दी। मामला मकेर प्रखंड का है। प्रेमी जोड़ों का विवाह मकेर बाजार केमकेश्वर नाथ मंदिर में सम्पन्न हुआ। इस विवाह को देखने के लिए आसपास के सैकड़ों लोग जमा हो गए।प्रेमी की पहचान मकेर थाना क्षेत्र के भाथा नया टोला निवासी सुजीत कुमार (21वर्ष) पिता विनोद सिंह के रूप मे हुई है।

जबकि युवती बगल के गांव मकेर मुसहरटोली निवासी रेखा कुमारी (21वर्ष) पिता शैलेश मुसहर है। युवती की शादी चार महीने पहले मशरख थाना क्षेत्र के एक गांव में हुआ था। युवती शुक्रवार की रात ससुराल से गायब थी। देर रात मायके में अपने प्रेमी के संग पकड़ी गई तो ग्रामीणों ने पंचायत स्तर पर दोबारा से विवाह करा दिया।स्थानीय लोगों के अनुसार युवक युवती का प्रेम विवाह के पूर्व से चल रहा था। जुलाई में युवती का शादी परिवार वालों की रजामंदी से मशरख थाना क्षेत्र के एक गांव हुआ था। लेकिन शादी के बाद भी दोनों के बीच बातें होती रही। इसके बाद शुक्रवार के रात विवाहिता ससुराल से गायब हो गई।

और शुक्रवार के रात ही मायके में अपने प्रेमी के साथ पकड़ी गई। इसके बाद गावं वालों ने दोनों को पकड़ मकेर के मंदिर में विवाह करा दिया। विवाह का वीडियो सामने आया है। हालांकि एक विवाह का लड़की पक्ष द्वारा विरोध किया जा रहा है। प्रेम प्रसंग में विवाह के बाद लड़की के ससुराल में विवाद की बात बताई जा रही है।