मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांकेर से वापस लौटे रायपुर, पत्रकरों से की चर्चा…

रायपुर। RAIPUR BREAKING : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांकेर से वापस रायपुर लौटे है, जहाँ उन्होंने पत्रकरों से चर्चा की, सीएम बघेल ने रमन सिंह के बयान पर कहा कि पुरंदेश्वरी जब कहती थी तब नहीं मानते थे, अब कह रहे हैं मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ेंगे, जोर का झटका लगा है तभी इस तरीके का बयान दे रहे हैं। डॉ रमन सिंह अकेले दौरे कर रहे थे तब भी संगठन ने उसको सही नहीं माना, मोहन भागवत के दौरे के बाद बयान आना मतलब साफ है कि डॉ रमन सिंह अपने आप को समेट रहे है।

मोहन भागवत के बयान पर सीएम बघेल ने कहा कि

40,000 हजार साल पहले सब का डीएनए एक था, नफरत क्यों ? आर एस एस प्रमुख एक वर्ग विशेष के लोग ही क्यों बनते हैं, किसी दलित आदिवासी को बनाना चाहिए आर एस एस प्रमुख, सेवादल का नकल करके आरएसएस को बनाया गया है। जो मुद्दा आज आरएसएस उठा रही है उसको पहले कांग्रेस के लोग उठा चुके हैं। चाहे राम गाय, स्वदेशी की बात हो सब कांग्रेस ने उठाया है। सभी चीजों का नकल कर रहे हैं उसमें नया क्या है यह बताएं।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवा को लेकर कही यह बात 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इलेक्शन कमीशन से मांग की है कि प्रधानमंत्री मोदी के फोटो को सरकारी दफ्तरों से हटाया जाए इससे आचार संहिता का उल्लंघन होता, मानसिक दिवालियापन से गुजर रहे हैं केजरीवाल। एक तरफ गांधी टोपी लगाकर चुनाव लड़ते हैं, उसके बाद जब पंजाब में सरकार बनती है तो गांधी जी की तस्वीर गायब हो जाती है, सरदार वल्लभ और भगत सिंह की तस्वीर लगाते हैं। दोनों की विचारधारा की विपरीत वह नोटों में गणेश और लक्ष्मी की फोटो की मांग करते हैं, वैचारिक दिवालियापन है, केजरीवाल किस विचार के हैं यह पहले बताना चाहिए।

पेंशन निधि पैसा लौटाने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिख कर आग्रह किया था जिस पर केंद्र सरकार का जवाब आया है, केंद्र सरकार ने कहा कि हम पैसा वापस नहीं करेंगे, कारण नहीं बताया गया, क्यों नहीं बताया है, पैसा राज्य के कर्मचारियों का है, पैसा तो लेकर रहेंगे।