UP NEWS : अपने साथ रेप के बाद भी लॉ स्‍टूडेंट रही अनजान, वायरल वीडियो से रह गई हैरान

मेरठ के एलएलबी की एक छात्रा अपने साथ रेप हो जाने के बाद भी इससे अनजान रही। फिर एक दिन जिम ट्रेनर द्वारा उसके साथ किए गए रेप का वीडियो वायरल हो गया तो सच्‍चाई जानकर छात्रा हैरान रह गई। छात्रा ने जिम ट्रेनर के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है। पुलिस, ट्रेनर की तलाश में जुट गई है।

यह मामला मेरठ के मेडिकल क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार एलएलबी की एक छात्रा के साथ उसके जिम ट्रेनर ने रेप किया। खुलासा तब हुआ, जब किसी ने दुष्कर्म की वीडियो वायरल कर दिया। शनिवार को छात्रा परिजनों के साथ मेडिकल थाने पहुंची और जिम ट्रेनर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

शास्त्रीनगर क्षेत्र में जिम है, यहां छात्रा वर्कआउट के लिए जाती थी। शुरुआत में ही छात्रा की मुलाकात जिम ट्रेनर जयदेवी नगर निवासी भरत यादव से हुई। 12 अक्टूबर को छात्रा हर रोज की तरह जिम पहुंची। वर्कआउट के दौरान छात्रा को चक्कर आ गया। आरोप है कि भरत यादव छात्रा को खाना खिलाने के बहाने पास के होटल में ले गया। वहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिससे छात्रा को बेहोशी छाने लगी। इसी दौरान भरत यादव ने छात्रा से दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो बना ली।

इंस्पेक्टर अखिलेश कुमार गौड़ ने बताया कि दो दिन पहले तक छात्रा को इस घटना की जानकारी नहीं थी। अचानक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गई। शनिवार को छात्रा परिजनों को लेकर थाने आई और पूरा मामला बताया। एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि छात्रा के परिजनों की तहरीर पर आरोपी जिम ट्रेनर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।