दिल्ली पर चढ़ेगा पंजाबी फीवर, जानें The Burrah Project म्यूजिक, फूड फेस्टिवल का कैसे लें सकते हैं मजा

दिल्ली में The Burrah Project : Ab Chadhega Punjabi fever होने वाला है । यह सबसे बड़ा पंजाबी, म्यूजिक और फूड फेस्टिवल है। यह फेस्टिवल 18-20 नवंबर को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में होगा। इस फेस्ट में म्यूजिक इंडस्ट्री के कई स्टार्स नजर आएंगे जो अपनी जादुई आवाज से सबका दिल जीत लेंगे। इसके साथ ही वहां भांगड़ा, गिद्दा और ढोल की परफॉर्मेंस होगी। वहीं दिल्ली के बेस्ट डीजे भी इन 3 दिन तक आपको अपने म्यूजिक से नचाएंगे। इन शॉर्ट में इन 3 दिन तक दिल्ली वालों के लिए बड़ा इवेंट है और यहां आप फूड और म्यूजिक को एंजॉय कर सकते हैं। इस इवेंट के बारे में डिटेल देते हुए रेडियो और डिजिटल ऑडियो के सीईओ अजीत धीर ने कहा, हम इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। दिल्ली वैसे भी नेचर के तौर पर पंजाबी ही है।

उन्होंने आगे कहा, ‘तो दिल्ली वालों के लिए हम पंजाबी तड़का लेकर आए हैं। इसका हम काफी समय से प्लान कर रहे थे जो अब फाइनली हो रहा है।’

कौन-कौन कर रहा परफॉर्म

पंजाबी आर्टिस्ट जो परफॉर्म करने वाले हैं इस इवेंट में वे हैं वजय मलिक, रबिका वाधवान, जग्गी डी और मनिंदर बुट्टर। ये स्टार्स 18 नवंबर को परफॉर्म करेंगे। वहीं 19 नवंबर को दीप मनी, नूर चहल और एमी विर्क। वहीं इवेंट के लास्ट डे पर एवी जे, अफसाना खान और गुरदास मान परफॉर्म करेंगे।

इस इवेंट को लेकर एमी विर्क ने कहा,  दिल्ली में परफॉर्म करने में मुझे हमेशा मजा आता है। यहां के लोग दिल वाले होते हैं और इनमें काफी एनर्जी होती है। जब आपके साथ ऐसी ऑडियंस होती है जो आपको पूरा सपोर्ट करे और वहां से भी वही एनर्जी मिले तो आपको परफॉर्म करने में मजा आता है। इस शो को लेकर मैं काफी एक्साइटेड हूं।

सीईओ अजीत धीर ने आगे कहा कि इस फेस्टिवल में ना सिर्फ जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी बल्कि मजेदार खाना और कुछ गेम्स भी होंगे जो लोगों को काफी पसंद आने वाले हैं।

तो अगर आप इस फेस्टिवल में शामिल होना चाहते हैं तो आप बुक माय शो से टिकट्स बुक कर सकते हैं या फिर वेन्यु से ही टिक्ट्स लें। एंट्री स्टेडियम के गेट नंबर 13 से होगी।