Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin:जेल से बाहर आएगी सई, सवि के गायब होने पर उड़ेंगे विराट के होश

 स्टार प्लस के ‘अनुपमा’ के साथ ही साथ सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के स्टारर शो में फिलहाल सई ने विराट को जेल में बंद कर दिया है, जहां उसने खूब हंगामा मचाया है। शो में देखने को मिल रहा है कि विराट लगातार कुछ न कुछ ऐसा कर रहा है कि सई परेशान हो रही है। विराट की वजह से सई की परेशानियां खत्म नहीं हो रही हैं और वो खून के आंसू तक रो रही है।

विराट को सबक सिखाएगी सई
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आने वाले एपिसोड्स में सई विराट को सबक सिखाएगी। दरअसल सई, विराट से फोन पर बात करने की कोशिश करेगी लेकिन विराट उसे ब्लॉक कर देगा। वहीं इस बीच सई और डीआईजी की मुलाकात हो जाएगी, और डीआजी उसे देखकर हैरान रह जाएगा। कहा जा रहा है कि डीआईजी, सई को जेल से बाहर आने में मदद करेगा।

विराट के घर में घुसेगी सई
बताया जा रहा है कि आने वाले एपिसोड्स में डीआईजी के कहने पर पुलिस सई को छोड़ देगी और ऐसा होती ही सई तुरंत विराट के घर में घुस जाएगी। वहीं सवि को विराट के साथ देखकर सई भावुक हो जाएगी। वहीं दूसरी ओर पाखी, सवि की वजह से सोफे पर सोएगी लेकिन उसे ये नहीं पता होगा कि घर में सई आ गई है। इसके अलावा सई बिना किसी देरी के सवि को अपने साथ ले जाएगी।

हैरान रह जाएगा विराट
जब सुबह विराट को पता लगेगा कि सवि गायब है तो वो हैरान रह जाएगा। सवि को सई रात में ही अपने साथ ले जाएगी। सवि को गायब देख विराट, सवि की तलाश में जुट जाएगा। तभी विराट को इस बारे में पता लगेगा कि सई को पुलिस ने छोड़ दिया था, जिससे वो हक्का बक्का रह जाएगा। विराट, पूरे जोर शोर से सई की तलाश में जुट जाएगा और इसके लिए जमीन आसमान एक कर देगा।